खगड़िया के युवक के अपहरणकांड में खरीक के प्रमुख नामजद

खगड़िया पुलिस ने छापेमारी कर अपहृत को प्रमुख के घर से किया बरामद

2016_12$largeimg19_Dec_2016_100707797

खगड़िया के मरैया थाना क्षेत्र के वैसा निवासी प्रमोद यादव ने प्रमुख तुलसीपुर निवासी झारी यादव सहित दो लोगों पर अपने पुत्र गुड्डू कुमार 20 का शादी की नियम से शनिवार को खगड़िया के मरैया थाना क्षेत्र से अपहृत करने और नवगछिया पुलिस जिले के खरीक थाने के तुलसीपुर गांव में अपनी पुत्री से शादी करने के मामलों में आरोपित किया है. मरैया थाना पुलिस ने खरीक पुलिस के सहयोग से रविवार को तुलसीपुर गांव में छापेमारी कर प्रखंड प्रमुख के घर से ही अपहृत युवक की बरामदगी कर ली है. युवक के पिता प्रमोद यादव ने बताया कि मेरा पुत्र गुड्डू शनिवार को घर से मोटरसाइकिल लेकर एक रिश्तेदार को छोड़ने के लिए पसराहा गया था. रास्ते में ताक लगाये वैसा गांव के बुद्धन यादव और खरीक के तुलसीपुर निवासी प्रखंड प्रमुख झारी यादव ने पकरौवा शादी की नियम से अपहरण कर लिया. इस क्रम में युवक के साथ मारपीट भी की गयी फिर उसे बोलेरो पर बिठा कर तुलसीपुर ले जाया गया और वहां प्रखंड प्रमुख ने अपनी पुत्री से उसके पुत्र गुड्डू का जबरन विवाह करवा दिया. जानकारी मिलने पर इस सदर्भ में मैंने मरैया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया. इसके बाद मरैया पुलिस ने तुलसीपुर से उसके पुत्र की बरामदगी की गयी.

कहते हैं प्रखंड प्रमुख

खरीक के प्रखंड प्रमुख झारी यादव ने कहा कि हमने युवक का अपहरण नहीं किया है. युवक उनकी पुत्री से विवाह करने के लिए खुद चल कर उनके घर तक आया. लड़के ने राजी खुशी से विवाह किया है.

कहते हैं थानेदार

इस संदर्भ में खगड़िया के मरैया थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने कहा कि उक्त मामले में अपहृत युवक के पिता प्रमोद यादव के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिसमें बुद्धन यादव और खरीक प्रखंड प्रमुख झारी यादव को नामजद किया गया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहृत युवक को प्रखंड प्रमुख के घर से बरामद कर लिया है. लड़के का बयान न्यायालय में कराया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *