चमत्कार : कब्र से गुनगुनाने की आवाजें

आपको ये जानकर हैरानी होगी की। मेरठ में एक कब्र से किसी व्यक्ति की आवाज आती है और कब्र से गुनगुनाने की भी आवाजें आती हैं। यह घटना मेरठ के एक गांव जलालपुर की है। इस घटना से पूरे गांव में खौफ का महौल सा है। इस कब्र से आवाजें आती हैं कि मैं जिंदा हूं मुझे बाहर निकालो। दरअसल इस कब्र में गांव के इरफान नामक युवक को मौत के बाद दफनाया गया था।

34590eb814618f2afcb

इरफान कब्रिस्तान में दफना गया
इरफान गांव में सबका खयाल रखने वाला अच्छा ब्यक्ति था। एक दिन अचानक इरफान को खून की उल्टियां शुरू हो गई। इरफान के परिजनों ने उसे कई चिकित्सकों को दिखाया लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। 25 फरवरी को इरफान की मौत हो गई। इस पर इरफान को गांव के कब्रिस्तान में दफना दिया गया।

गुनगुनाने की आवाज सुन होश उड गए…
इरफान की मौत के कुछ दिन तक तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन एक दिन जब इरफान का छोटा भाई दीन मुहम्मद उसकी कब्र के पास से गुजरा तो उसे कब्र में से गुनगुनाने की आवाज सुनाई दी। इस आवाज को सुनकर दीन मुहम्मद के होश उड गए। उसके बाद कब्र से ऐसे आवाजें भी आने लगी कि मैं जिंदा हूं मुझे बाहर निकालों। इरफान के पिता ने जिला प्रशासन से गुहार लगाई है कि उसके बेटे की कब्र को खोदा जाए क्योंकी वह रोजाना कब्र के अंदर से उन्हें आवाज देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......