JIO यूज़र्स के लिए FREE हुई एक और सेवा, जानिए क्या

रिलायंस जियो ने सितम्बर से ही अपने ऑफर की धमाकेदार शुरुआत करते हुए जहा अपने यूज़र्स के लिए फ्री वॉइस कालिंग और इन्टरनेट की पेशकश की थी। वही इसके बाद भी जियो द्वारा अपने यूज़र्स के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर लाये गए है।

index

वही हाल में जियो द्वारा खास तौर पर अपने यूज़र्स के लिए एक शानदार तोहफा लाया गया है, जिसमे यूज़र्स फ्री में कॉलर ट्यून को एक्टिवेट कर सकेंगे। आपको बता दे की सारी टेलीकॉम कंपनियों द्वारा कॉलर ट्यून को एक्टिवेट करने के लिए चार्ज लिया जाता है। जिसमे आपको सर्विस और सॉन्ग दोनों का चार्ज देना पड़ता है। किन्तु जियो के द्वारा यह सेवा बिलकुल फ्री है।
जियो की कॉलर ट्यून सेवा का लाभ लेने के लिए आपको अपने फोन में Jio4GVoice एप को डाउनलोड कर इंस्टॉल करना होगा। जिसके बाद आपको फोनबुक, मैसेज और कॉलिंग के ऑप्शन मिलेंगे।
इसमें आप मैसेज पर जाकर JT टाइप कर 56789 पर सेंड कर दें। जिसके बाद आपके पास एक मेसेज आएगा जिसमे आप अपने पसंदीदा एल्बम सांग या फिल्म से कोई भी गाना चुन सकते है। जिसे आपको 56789 पर सेंड करना होगा। इसके बाद आपके पास कंफर्मेशन आदि के लिए मेसेज आएगा जिसमे आप दिए हुए नियमो के अनुसार रिप्लाई करे।
इस प्रक्रिया के बाद आपके नम्बर पर कॉलर ट्यून शुरू हो जाएगी। वही इसे बंद करने के लिए आप STOP लिखकर 56789 पर भेज दे। जिससे यह बंद हो जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *