हैवानियत की हद : लड़की से रेप की कोशिश, विफल रहने पर फोड़ दी आंख

rape123__153400648

हवस के दरिंदे ने 12 साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म की कोशिश की और इसमें विफल रहने पर  उसकी आंख फोड़ डाली। दो दिनों तक इस मामले को पंचायत स्तर पर दबाकर रखा गया, लेकिन बुधवार को यह उजागर हो गया। घटना भागलपुर के नवगछिया स्थित गोपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई।
पुलिस जिला नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की शाम एक बच्ची से दुष्कर्म करने में विफल रहने पर आरोपी ने उसकी एक आंख फोड़ दी। दो दिन तक इस मामले को पंचायत स्तर पर दबाकर रखा गया। लेकिन, बुधवार को नवगछिया के एक निजी अस्पताल से भागलपुर रेफर करने के बाद अस्‍पताल ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। फिर, बच्ची की मामी ने घटना की एफआइआर दर्ज करा दी।

एफआइआर के अनुसार कटिहार जिले की 12 वर्षीय बच्ची मां के निधन के बाद नाना के यहां रहती है। सोमवार की शाम उसके पड़ोस के घर में शादी थी। शाम सात बजे के आसपास वह शौच के लिए बाहर गई थी। इसी दौरान घात लगाए गांव के गुलो शर्मा ने उसे दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।

बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण दौड़े। इसे देख आरोपी ने लकड़ी के फट्टे को बच्ची की आंख में घोंप दिया, ताकि उसकी पहचान न हो सके। इसके बाद आरोपी भाग गया। परिजनों ने बच्ची को एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......