" />

गजब- गर्मी से परेशान युवक ने ठोका सूरज देवता पर केस, ओले लगातार धरती पर बरसा रहें

नवगछिया- समाचार चौंकाने वाला है तेज धूप और बढ़ती गर्मी के कारण लोगों का हाल-बेहाल है। देश के कई राज्यो में तो तापमान इस क़दर बढ़ गया है की लोग समझ नही पा रहें हैं कि आखिर इस भीषण गर्मी से कैसे निजात पाएं।

इंसान से लेकर जानवर तक इस बार की गर्मी से काफी परेशान होते दिखाई दे रहें हैं। ऐसे में सूरज चाचू को इन लोगों पर तरस भी तो नही आता है। आए दिन वह आसमान से जलाने वाली भीषण आग के ओले लगातार धरती पर बरसा रहें हैं।

इस गर्मी के बढ़ते प्रकोप के चलते एक खबर मिली है कि मध्यप्रदेश के शाजापुर निवासी शिवपाल सिंह ने बढ़ती गर्मी के प्रकोप को सूरज को जिम्मेदार ठहराते हुए उनपर केस दर्ज कर दिया है।

शिवपाल ने यह आरोप किसी शख्स पर नही बल्कि सूर्यदेव पर लगाया है। जिसके चलते उसने सूर्यनारायण निवासी ब्रम्हाण्ड पर भारतीय संविधान अनुसार कानूनी धाराओं को नज़र में रखते हुए शाजापुर थाने के थाना प्रभारी को शिकायत दर्ज की है।

हैरानी की बात तो तब हुई जब पुलिस ने उनके इस शिकायत पत्र को स्वीकार कर लिया है। सरकारी मुहर और हस्ताक्षर के साथ शिकायतकर्ता को पावति भी दे दी है। इस शिकायत में भारतीय आचार दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 154 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अब देखना मजेदार होगी कि पुलिस सूर्य देवता पर क्या कारवाई करेगी।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......