एक यादव का कत्ल करवाते रहो और हमसे दस लाख रुपया लेते रहो

कैराना (शामली) : मजलिस-ए-एहरारे इस्लाम के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद अली ने कहा कि सपा सरकार मुस्लिम बहन-बेटियों की इज्जत लूटने पर पांच लाख और कत्ल होने पर सरकार 15 लाख का मुआवजा देकर खानापूर्ति कर रही है। ऐलान किया कि एक यादव का कत्ल करवाते रहो और हमसे दस लाख रुपया लेते रहो। उन्होंने मुलायम ¨सह यादव व अखिलेश यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी की।

08_02_2017-7pra23-c-3

सोमवार रात ईदगाह पर हुई सभा में मुख्य वक्ता मोहम्मद अली ने लोकदल (सुनील) के प्रत्याशी के लिए धर्म-जाति के नाम पर लोगों से खुलेआम वोट मांगे। उन्होंने सपा को मुस्लिमों पर जुल्म करने वाली सरकार बताया। कैराना विधायक को उन्होंने धोखेबाज व नशेड़ी तक कह डाला। कहा कि मुसलमानों के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया, बल्कि जुल्म किया। बुच्चाखेडी व कांधला कांड पर चुप्पी साधने का आरोप लगाते हुए मोहम्मद अली ने आजम खान को मुसलमानों का दलाल, सौदागर बताया। उन्होंने सपा सरकार पर अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप भी लगाया। मुस्तुफा अंसारी ने सुरेश राणा के बयान पर आपत्ति जतायी। सभा में बवाल व टकराव की आशंका देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया था। जनसभा के बाद पुलिस-प्रशासन ने मोहम्मद अली व उनके बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मंच पर बंदूक लेकर खड़ा रहा

आचार संहित की धज्जियां उड़ाते हुए सभा में मंच पर मोहम्मद अली का बेटा बंदूक लेकर खड़ा रहा। पुलिस ने मोहम्मद अली व उनके बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

नाहिद हसन का हाथ उखाड़ देंगे

कैराना से लोकदल (सुनील) के प्रत्याशी सरफराज खान ने कहा कि विधायक नाहिद हसन उन पर दबाव बना रहे हैं। उनके समर्थक की ओर उंगली उठी तो नाहिद हसन का हाथ उखाड़कर फेंक देंगे।

इनका कहना है..

जनसभा में आपत्तिजनक टिप्पणी व भडकाऊ भाषण की जांच कराई जा रही है। इसके बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......