दियारा में बिछेंगे सडको का जाल, गावं को जोड़ेंगे मुख्य सडको से :- बुलो मंडल

जनता के उम्मीद पर खड़ा उतरूंगा, विकास करके दिखयेंगे

IMG_20170204_58804
भागलपुर : (नाथनगर ): आज युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद श्री शैलेश कुमार उर्फ़ बुलो मंडल ने नाथनगर प्रखंड के भथोरिया पंचायत के बिहारीपुर में खर्रा नदी पर अपने सांसद निधि कोष से 14 लाख 11 हजार लगत से सीढ़ी घाट का निर्माण कार्यो का शिलान्यास किया। शिलान्यास के बाद यह निर्माण कार्य अब शुरू हो जायेगा। शिलान्यास समारोह कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद श्री शैलेश कुमार उर्फ़ बुलो मंडल ने कहा लोकसभा क्षेत्र बड़ा है सांसद निधि कोष में फंड सिमित रहने के वाबजूद हमारा प्रयास है कि सांसद निधि कोष के द्वारा छोटी – छोटी विकास कार्य हर पंचायत और गावं तक पहुंचे। विकास के मामले में पिछड़े गावं को विकास के मुख्य धारा से जोड़ना मेरा मुख्य लक्ष्य है।
श्री सांसद ने केंद्र सरकार के बिहार के प्रति उदासीनता का आरोप लगते हुए कहा कि बिहार के प्रति जो रवैया अपना रही है नरेंद्र मोदी की सरकार वो बिलकुल बिहार जैसे पिछड़े राज्य के जनता के हित में नही है।
आम बजट में अंग प्रदेश के जनता के साथ घोर अन्याय किया गया है । सड़क,पुल,स्वास्थ्य सिक्षा,रोजगार हो या रेल का विकास यानि किसी भी क्षेत्र के केंद्र प्रायोजित योजना में भागलपुर को प्राथमिकता नही दिया गया। रेल मंडल कार्यालय जैसी  महत्वपूर्ण योजना पर चर्चा तक नही।केंद्र सरकार की जन विरोधी रवैये को राजद जनता तक पहुंचाएगी ।
श्री सांसद ने कहा कि बिहार के लोग कम संसाधन के वाबजूद अपने दम पर विकास की नई इतिहास लिखेंगे। महागठबंधन सरकार के सात निश्चय से ही होगा गावं और बिहार का विकास । बिहार के विकास के प्रति महागठबंधन की सरकार संकल्पित है।
वही तरफ सांसद श्री शैलेश कुमार उर्फ़ बुलो मंडल ने नाथनगर प्रखंड के अजमेरीपुर बैरिया पंचायत के आर.ई.ओं.रोड हरिदासपुर से दिदारपुर तक प्रधानमंत्रीग्राम सड़क योजनान्तर्गत सड़क की लगत राशि :- 337.00 लाख पथ की लम्बाई :- 6.257 कि.मी. निर्मित सडक का शिलान्यास किया ।
दूसरी सांसद श्री बुलो मंडल ने सड़क PMGSY के अंतर्गत RDW रोड रामपुर से बिहारीपुर भाया मुसहरी तक राशि :190.898 लाख लम्बाई 2.750 कि.मी.सड़क का शिलान्यास किया । यहाँ भी शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए सांसद श्री बुलो मंडल ने कहा कि पुरे क्षेत्र में विछेगा सड़को का जाल एक भी गावं बचेंगे सभी गावं को जोड़ा जायेगे मुख्य सडको से दियारा क्षेत्र के लोग भी महसूस करेंगे शहरों जैसा।
मौके पर जिला परिषद उपध्यक्ष आरती यादव,मुखिया सचितानंद मंडल,राजद प्रखंड अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव,सदर संसद प्रतिनिधि ओमप्रकाश यादव,अभय मंडल,मुखिया प्रमोद यादव,प्रकाश मंडल,आनंदी मंडल,पवन यादव,मनोज मंडल,मो.चाँदअदि सैकड़ो नेता उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......