" />
Published On: Sun, May 6th, 2018

दाता मांगनशाह के दर पर उमड़ा भक्तो का जनसैलाब, आ चुके है बॉलीवुड के कई हस्ती -Naugachia News

आपसी सद्भाव एवं कौमी एकता के प्रतीक मिल्की गांव स्थित दाता मांगनशाह रहमतुल्ला अलैह के चौखट पर आने वाले जायरीनों की संख्या बढ़ती जा रही है। शनिवार को झारखंड के झरिया निवासी बीबी नुसरत परवेज ने बताया कि वह दाता के दर पर पूरे परिवार के साथ 25 वर्षों से आ रही है। सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार आ चुके है बॉलीवुड के कई हस्ती..

उसने बताया कि 15 वर्ष पहले तक संतान नहीं था। एक परिचित के बताने पर वह दाता मांगनशाह के दर पर पहुंची। कुछ साल बाद ही मेरी गोद भर गई। अब मैं अपने पूरे परिवार के साथ दाता के दर पर आती हूं।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से मोहम्मद महबूब पूरे परिवार के साथ दाता के मजार पर पहुंचे हैं। उसने बताया कि दाता के रहमोकरम से मेरी बहन की जिंदगी खुशहाल हो गई। इसलिए हमलोग हर साल आते हैं। मो. गुलफाम ने बताया कि दाता के दर से आज तक कोई सवाली खाली नहीं लौटा है।

वहीं उर्स इंतेजामिया कमेटी के नायब सदर इरफान आलम ने बताया कि दाता के मजार की एक चुटकी मिट्टी बिगड़े काम को बना देती है। इसी कारण दाता के मुरीदीनों में सभी धर्मों के लोग हैं। दाता का चौखट पूरी मानव जाति को भाइचारे और आपसी सद्भाव का पैगाम देता है।

 

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......