नीतीश की ‘कमल’ पेंटिंग पर गिरिराज ने लालू को लपेटा

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार की ‘कमल’ वाली पेंटिंग पर निशाने साधते हुए लालू प्रसाद यादव को भी लपेटे में ले लिया है। दरअसल पुस्तक मेला में सीएम नीतीश कुमार ने एक तस्वीर में रंग भरा जो कमल का फूल था। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसी तस्वीर पर गिरिराज ने कहा कि ‘नीतीश अपनी राजनीतिक रंग भर रहे थें, लालू जी को बार-बार वो जरूर दिखाते हैं कि मैं स्वतंत्र हूं।’ वहीं, इसी तस्वीर पर जेडीयू के पवन वर्मा ने कहा कि’ ये बहुत ही हंसनीय है। जो लोग भी वहां रंग भर रहे थे वे अच्छी तरह जानते हैं कि उसमें ऐसा कुछ भी नहीं था।’

28a7d4dc8c25a53

उल्लेखनिया है कि बिहार के मुख्यमंत्री वैसे तो अब एनडीए का हिस्सा नहीं है बावजूद इसके वो अलग-अलग मौकों पर मोदी सरकार की तारीफ करते रहते हैं। हाल ही में आयोजित प्रकाश पर्व के दौरान भी नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी एक-दूसरे की तारीफों के पुल बांधते नजर आए।

इस बार तारीफ से आगे बढ़कर नीतीश कुमार ने बीजेपी के चुनाव चिन्ह ‘कमल’ में रंग भर दिया। मौका था पटना में आयोजित पुस्तक मेले का, जहां नीतीश कुमार ने कमल के फूल में लाल रंग भरा।

इस तस्वीर को देखने के बाद इसके पीछे कई तरह की कयास भी लगाए जा रहे हैं। दरअसल पुस्तक मेले में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित बउआ देवी ने कैनवास पर कमल फूल की तस्वीर बनाई थी और सीएम से इस कलाकृति पर ऑटोग्राफ देने का निवेदन किया। नीतीश ने भी निवेदन को स्वीकार करते हुए फूल में लाल रंग भरकर अपना ऑटोग्राफ दे दिया। इस तस्वीर को सोशल साइट पर कई लोगों की तरफ से पोस्ट किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......