" />

छात्राओं को ऐसी सजा मिली कि 88 छात्राओं के कपड़े उतरवा, मचा हंगामा

अरुणाचल प्रदेश के एक स्कूल में कथिततौर पर 88 छात्राओं के कपड़े उतरवा दिए गए, जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि यह ऐसा छात्राओं को सजा के रूप में किया गया है।

खबरों के मुताबिक, गर्ल्स स्कूल की तीन टीचर्स ने छात्राओं को यह सजा दी। छात्राओं पर आरोप था कि उन्होंने स्कूल की हेड टीचर के खिलाफ अभद्र शब्द लिखे थे। घटना यहां के पपुम पारे जिले के कस्तूर्बा गांधी बालिका विद्यालय की है। जिन छात्राओं के कपड़े उतरवाए गए वे 6वीं से 8वीं में पढ़ने वाली हैं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद अरुणाचल प्रदेश पुलिस ने स्कूल प्रशासन और कुछ टीचर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कर ली है। पुलिस ने बताया कि घटना के 23 नवंबर है लेकिन उन्हें मामले की जानकारी 27 नवंबर को दी गई।

रिपोर्ट के अनुसार, मामले का खुलासा तब हुआ तब पीड़ित छात्राओं ने एक छात्र संगठन ऑल सागली स्टूडेंट्स यूनियन को अप्रोच किया। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, आरापी टीचर्स ने सभी 88 छात्राओं के कपड़े इसलिए उतरवा दिए कि जिस पर्चे पर हेड टीचर के खिलाफ अभद्र शब्द लिखे गए हैं उसे ढूंढ़ा जा सके।

मामले में एक दूसरे छात्र संगठन ने मीडिया को बताया है कि किसी ने एक पर्ची में स्कूल की हेड टीचर और एक छात्रा का नाम अश्लील तरीके से लिखा था। इसी बात को लेकर टीचर्स ने छात्राओं के कपड़े उतरवा दिए। हालांकि यह जानकारी सामने नहीं आई अभद्र भाषा वाला कथित पर्चा टीचर्स को मिला या नहीं। पुलिस अभी मामले की पड़ताल कर रही है।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......