" />
Published On: Sun, Feb 11th, 2018

मंगल ग्रह कर रहा अमंगल है तो रक्तदान अचूक उपाय, कोई भ्रम नही – Naugachia News

नवगछिया: मोहन पोद्दार, ज्योतिष शास्त्र में खून को मंगल से जोड़ा गया है जो कि भाई, भवन, वाहन का कारक ग्रह बताया गया है। सवाल उठता है रक्तदान क्यों।

रक्तदान उन लोगो को करना चाहिए जिसकी कुंडली मे मंगल गलत भाव या गलत राशि मे बैठे है। बात अब पता कैसे करे कि मंगल हमारे कुंडली मे अच्छा है या खराब। बहुत ही आसान है ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है जिसको अपना मकान नही, जिस परिवार में भाई को भाई से नही बनता, जिसके पास अच्छा मकान न हो, बार बार दुर्घटना होती हो, जिनके परिवार में किसी को ब्लड शुगर की समस्या हो समझ लेना चाहिए कि आपका मंगल खराब स्थिति में है उन लोगो को जरूर रक्तदान करना चाहिए।


आइये ऱक्तदान शिविर 18 फरवरी को स्थानीय बाल भारती स्कूल में क्लीन नवगछिया ग्रीन नवगछिया के द्वारा स्कूल के प्रांगण में वृहत रक्तदान शिविर का आयोजन रखा गया है जिसमें सभी वर्गों के रक्तदानी भाग लेकर किसी जरुरतमंद के जीवन को बचाने के उद्देश्य से अपने रक्त का दान करेंगे।

इस कार्यक्रम के तहत लाइव डोनर के द्वारा करीब सैकड़ों लोगों की जान को बचाने का काम हो सकता है हम सभी जानते हैं कि रक्त का हम निर्माण नहीं कर सकते हैं।

कोई ऐसी लेबोरेटरी नहीं है जिसे हम रक्त का निर्माण कर सकते हैं रक्त की जरूरत को हम रक्तदानी के रक्त के द्वारा ही पूर्ति कर सकते है ।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......