" />

BJP सांसद ने BJP विधायक की जूते से की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल, बिजली काट दी गई..

adv

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में जिला योजना बैठक का सदन बुधवार को सांसद-विधायक की करतूत से शर्मसार हो गया। बैठक में प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन के सामने भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी ने भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल को जूतों से पीट डाला। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए सांसद-विधायक को लखनऊ तलब किया है। केंद्रीय नेतृत्व ने भी पूरे प्रकरण की रिपोर्ट मांगी है।

सांसद एक सड़क की शिलान्यास शिला पर अपना नाम न होने से भड़के थे। घटना के वक्त कई विधायक, अधिकारी और पुलिस भी मौजूद थी। घटना के बाद दोनों के उत्तेजित समर्थक करीब तीन घंटे तक आमने-सामने रहे और बीच में पुलिस दोनों पक्षों को रोके रही। डीएम ने सांसद को अपने चैम्बर में बैठाकर बाहर फोर्स लगा दी।

विधायक बाहर अपने समर्थकों के बीच चले गए। रात करीब पौने आठ बजे विधायक समर्थकों ने पीछे के गेट से सांसद तक पहुंचने का प्रयास किया तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद कलक्ट्रेट की बिजली काट दी गई। अंधेरे में करीब 8 बजे कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस सांसद को परिसर से निकाल ले गई। उधर, सांसद पर कार्रवाई और लाठीचार्ज के खिालाफ विधायक कलक्ट्रेट में समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए। विधायक समर्थक सांसद के खिलाफ कार्रवाई को लेकर अड़े हैं। अभी किसी भी पक्ष ने पुलिस में रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई है।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......