माता के गीत और भजनों के साथ दी गई बिदाई : भवानीपुर

img_20161030_2616

नवगछिया: भवानीपुर में माँ जगत जननी को आज माताओ ने गीत गा कर माँ को सुनाया और खोयचा भर नम आखो से दी गई बिदाई जिसमे पुरे गावं वाले ने बढ़ चढ़ के भाग लिया और माँ को कंधे पर  माँ की प्रतिमा को नवगछिया हाई स्कूल के पोखर में विसर्जित किया

दीपावली की रात में भक्ति जागरण

img-20161031-wa0005
माँ कालिका जागरण समिति भवानीपुर के तत्वाधान में दीपावली की रात में भक्ति जागरण हुआ। संयुक्त रुप से नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल विधायक गोपालपुर, चंद्रेश्वरी प्रसाद सिंह निषाद जिला अध्यक्ष, त्रिपुरारी कुमार भारती युवा जदयू जिलाध्यक्ष, ने फीता व दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। सभी मुख्य अतिथियों का माल्यार्पण प्रहलाद झा, राकेश झा, श्री किशोर झा, कैलाश यादव ने किया। त्रिपुरारी कुमार भारती ने विधायक जी से मंदिर परिसर के बाहर शौचालय, रंगमंच, दंगल मंच और सामुदायिक भवन बनवाने की मांग किया । चंद्रेश्वरी प्रसाद सिंह ने भी नगर पंचायत से भवानीपुर को कई योजनाओं से जोड़ने का आश्वासन दिया । विधायक जी ने भी चारों मांगों को पूरा करने का वादा किया। इस अवसर पर सैकड़ों ग्रामीणों के अलावे कमेटी के अध्यक्ष व मंच संचालक विश्वास झा, अभिषेक कुमार इशु, रितेश कुमार ठाकुर, सोनू जी, मोनू जी, बमबम, शुभम, मधुशेखर, अमर जी का सहयोग सराहनीय रहा। वहीं भवानीपुर के मुखिया दीपक शर्मा भी मौजूद थे। जैसे ही दीपक मिश्रा ने गणेश वंदना गीत का प्रारंभ किया दर्शकों की भीड़ में उमड़ पड़ी। संध्या मिश्रा ने छठ गीत केलवा के पात पर गाकर कर दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

img-20161031-wa0004
आज भवानीपुर में दंगल का आयोजन
रंगरा प्रखंड के भवानीपुर में काली पूजा के शुभ अवसर पर दो दिवसीय दंगल का उद्घाटन भूतपूर्व मुखिया सह दंगल प्रतियोगिता के अध्यक्ष योगेंद्र यादव, राजद नेता राज किशोर यादव, युवा जदयू जिलाध्यक्ष त्रिपुरारी कुमार भारती, कोषाध्यक्ष नरेंद्र कुमार जायसवाल शिक्षक, मुखिया दीपक शर्मा व आयोजक पिंटू यादव ने संयुक्त रुप से फीता काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।वहीं मंच संचालन निरंजन यादव और कन्हैया यादव ने किया ।इस मौके पर युवा नेता विश्वास झा सौकड़ो ग्रामीणों के अलावा कई स्थानों से आए पहलवान भी उपस्थित हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......