भाजपा का किसानो के मुद्दों को लेकर धरना महज नौटंकी : युवा राजद

भाजपा केंद्र सरकार के नाकामियो को छिपाने के लिए धरना – प्रदर्शन का सहारा ले रही है : अरुण यादव

Arun-Yadav-20160915_170058-300x300

नवगछिया : युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने कहा कि किसानो और अन्य मुद्दों को लेकर भाजपा का राज्यव्यापी धरना महज नौटंकी करार देते हुए कहा कि भाजपा को अगर बिहार के किसानो की चिंता रहती तो आम बजट में किसानो की कर्ज माफ़ी कर देने की घोषणा कर देते,भारत सरकार का पछले वर्ष का सर्वे बताता है कि देश का 52 % किसान कर्ज तले डूबी हुई है हर किसान परिवार के ऊपर 47 हजार रूपये का कर्ज है। भाजपा की नरेंद्र मोदी की सरकार अगर किसान हितैषी रहती तो किसानो का कर्ज माफ़ कर देती लेकिन वैसा कुछ नही किया। दूसरी तरफ नोट बंदी के चलते किसानो को फसलो की सही दाम नही मिल सका । रबी फसल की बुआई नोटबंदी के कारण समय पर नही हो पाया। किसानो को हजारो करोड़ो की नुकसान हुई। लेकन केंद्र सरकार को इसकी चिंता नही। नोटबंदी के कारण 35 – 40 % असंगठित क्षेत्र के नौजवानों की नौकरी चली गयी।
बिहार भाजपा को धरना देने के बदले लोकसभा चुनाव में बिहार की जनता से किये वादे को पूरा करने के लिए पीएम मोदी पर दवाब देना चाहिए। 2 लाख युवाओ को प्रति वर्ष रोजगार मुहैया करने की बात कही थी, महंगाई कम होंगे,काला धन लायेंगे और हर परिवार के खाते में 15 – 15 लाख रूपये देंगे। सारी घोषणा हवा हवाई साबित हुई । लगातार बिहार की उपेक्षा कर रही है केंद्र सरकार। विशेष पैकेज की घोषणा कर मुकर गये पीएम मोदी जी।
बिहार भाजपा को कोई काम नही है इस लिए बिहार की जनता से पीएम मोदी सरकार के नाकामियो को छिपाने के लिए धरना प्रदर्शन का सहारा लेकर लोगो के आँखों में धुल झोक रही है।
बिहार की महागठबंधन सरकार लगातार बिहार की जनता से किये वादे पर काम कर रही है कई वादे पुरे भी किये । बिहार सरकार के सात निश्चय से ही होंगे बिहार की जनता का हर सपना पूरा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......