" />
Published On: Mon, Jul 9th, 2018

भागलपुर: मैरिज हॉल में खाना बनाते समय सिलेंडर में विस्फोट, 3 की मौत 17 धायल, आसपास के मकानों में दरार-Naugachia News

भागलपुर शहर के परबत्ती चौक स्थित शंकर गैस एजेंसी के मैरिज हॉल में खाना बनाते समय सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 16 लोग घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया। धमाक इतना तेज था कि मैरिज हॉल की इमारत धराशायी हो गई और आसपास के मकानों में दरार पड़ी गईं। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस अब इमारत के मलबे को हटाकर घटनास्थल की जांच में जुट गई है।

ये हादसा उस वक्त हुआ जब शंकर गैस एजेंसी के मैरिज हॉल में बारातियों के लिए खाना बनाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि मैरिज हॉल में बारातियों को ठहराने की व्यवस्था की गई थी। सिलेंडर में विस्फोट की आवाज और धमक काफी दूर फैल गई। हादसे में कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस ने एक के मरने की पुष्टि की है वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे में तीन लोग मारे गए हैं। हादसे के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस मलबे को हटाकर जांच कर रही है।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......