बनटुट्टा धार में डूबने से छात्र की मौत

img-20161105-wa0005

खरीक: खरीक थाना क्षेत्र के बनटुट्टा धार में शुक्रवार को विश्वपुरिया नया टोला निवासी सत्यम कुमार (12 वर्ष) की मौत डूबने से हो गयी.घटना की जानकारी मिलने पर समाजसेवी वेदानन्द यादव और स्थानीय ग्रामीणों ने कोसी बनटुट्टा धार से मृतक किशोर का शव बरामद कर लिया .घटना की सूचना मिलने पर खरीक पुलिस मौके पर पहुंच कर किशोर के लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमण्डलीय अस्पताल भेजा. घटना की सूचना खरीक अंचलाधिकारी नीलेश चौरसिया को दी गयी.इस बाबत पूछे जाने पर खरीक सीओ ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना की जांच करवाकर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी.
मृतक किशोर परिजन सुनीता देवी और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ शुक्रवार को सत्यम अपने साथियों के साथ बनटुट्टा धार में नहाने गया था.अचानक पैर फिसल जाने के कारण गहरी खाई में चला गया.अत्यधिक गहरे पानी में डूब जाने से किशोर की मौत हो गयी.साथी चाहकर भी अपने दोस्त को नहीं बचा पाया.सगे साथी को इस बात का मलाल है.
मृतक की माँ सुनीता देवी का रोते रोते बुरा हाल है.उसके जीवन जीने का सहारा छिन गया. सुनीता देवी बताती है की कई मन्नतों के बाद सत्यम का जन्म हुआ था.उसकी माँ उससे ढेर सारे सपने और अरमानों को संजोये हुए थी.सत्यम की मौत की घटना से पूरा परिवारस्तब्ध है.मृतक माँ पिता राज कुमार यादव दिल्ली में काम करता है.परिजनों ने बताया क़ि सत्यम मध्य विद्यालय विश्वपुरिया में वर्ग छः का छात्र था.छठ के पूर्व किशोर की मौत से पूरा विश्वपुरिय गांव आहत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......