" />
Published On: Thu, Jul 12th, 2018

नवगछिया : 14 नंबर सड़क पर अनियंत्रित बाइक सवार ने बालक को कुचला, घंटो सड़क जाम, हुआ हंगामा -Naugachia News

नवगछिया: नवगछिया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चौक 14 नंबर सड़क पर बुधवार की संध्या समय तेज रफ्तार से चल रही बाइक सवार ने लक्ष्मीपुर चौक निवासी विपिन कुमार यादव के पांच वर्षीय पुत्र सुंदरम कुमार को धक्का मार दिया. मोटरसाइकिल से धक्का लगने के बाद बालक सुंदरम कुमार की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद मोटरसाइकिल सवार मोटरसाइकिल लेकर भागने में सफल रहा. दुर्घटना में बालक की मौत के बाद लोगों में आक्रोश फूट पड़ा. आक्रोशित ग्रामीणों ने नवगछिया लक्ष्मीपुर चौक के पास 14 नंबर सड़क को जाम कर दिया और सड़क पर टायर जलाकर आगजनी की.

अनियंत्रित बाइक सवार ने बालक को कुचला, मौत

,, आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध में किया सड़क जाम की आगजनी

,, नवगछिया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चौक के 14 नवर सड़क पर हुई दुर्घटना

दुर्घटना में बालक की मौत होने एवं ग्रामीणों द्वारा सड़क जाम कर दिए जाने व आगजानी कर देने की सूचना पर नवगछिया थाना अध्यक्ष सत्येंद्र प्रसाद सिंह पुलिस वालों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जहां उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त करने की अपील की. पुलिस पदाधिकारी द्वारा लगातार समझाने के बाद भी लोगों का आक्रोश कम नहीं हो रहा था. ग्रामीणों ने कहां की सड़क पर वाहन अनियंत्रित वेग से चलती है. जिस पर प्रशासन का कोई नियंत्रण नहीं है. बालक की मौत के जिम्मेदार प्रशासन की लापरवाही बरते जाने के कारण हुई है. ग्रामीणों ने कहा कि लक्ष्मीपुर चौक चौराहा है. सड़क के किनारे स्कूल भी है. जिसमें छोटे छोटे बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं.

सड़क पर वाहन अनियंत्रित वेग से चलती है. ऐसे में किसी दिन इससे बड़ी अप्रिय घटना भी घट सकती. विरोध कर रहे लोगों में मृतक बच्चे के परिजनों को मुआवजा दिए जाने एवं चौक के पास गति अवरोध के लिए ब्रेकर बनाए जाने की मांग कर रहे थे. दुर्घटना के करीब तीन घंटे तक ग्रामीणों ने सड़क को बाधित करके रखा. इसके बाद पुलिस पदाधिकारी के समझाने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम को समाप्त किया. जाम समाप्त होने के बाद नवगछिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया.

सड़क दुर्घटना में मृतक सुन बालक सुंदरम कुमार सड़क के किनारे खड़ा था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भागलपुर की ओर से मकनपुर चौक की तरफ अपाची बाइक सवार तेज गति से जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार ने सड़क के किनारे अरे बालक सुंदरम कुमार को धक्का मार दिया. धक्का मारने के बाद जबतक लोग पहुचते वह बाइक को और तेजी से लेकर फरार हो गया. वहीं धक्का लगने के कारण मौके पर ही सुंदरम की मौत हो गई.

दुर्घटना में मृतक बालक सुंदरम की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सुंदरम की मौत से मां कविता देवी अपने पुत्र के शव को झकझोर कर विलाप कर रही थी. कविता के करुणामई रुदन हर किसी को झकझोर दे रहा था. सुंदरम कविता के तीन पुत्रों में सबसे छोटा पुत्र था. वह किसी निजी स्कूल में एलकेजी में पढ़ता था. वहीं बालक की मौत से गांव में भी मातम का माहौल छा गया

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......