" />
Published On: Thu, Jan 11th, 2018

आग सेंकने में झूलसी एक महिला, भागलपुर मायागंज अस्पताल में रेफर-Naugachia News

नवगछिया – आग सेंकने के क्रम में इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के पवन यादव की पत्नी 25 वर्षीय प्रियंका देवी सोमवार को अपने मायके रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में कड़ाके की ठंड में ठिठुर रही थी. जिसे देखकर प्रियंका देवी के घर वालों ने अलावा की व्यवस्था की आग सेंकने में पीछे से साड़ी में धीरे-धीरे आग लग गया और धधक ने लगा जब तक घर वाले कुछ कर पाते तब तक प्रियंका के शरीर के हाथ, कमर, पीठ झूलस गया था. परिजनों ने आनन फानन में नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए लाया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बैहतर उपचार के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल में रेफर किया गया है.

परिजनों ने बताया कि सुबह से ही बहुत ठंड था जिसमें की घर के पास ही घुड़ा लगा कर सभी लोग आग सेंक रहे थे की अचानक साड़ी में आग पकड़ लिया और व झूलस गई. मालूम हो कि पीड़ित महिला प्रियंका देवी का ससुराल इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के भिठ्ठा गांव में है वो कुछ दिन पहले ही अपने मायके रंगरा के भवानीपुर निवासी मनोज यादव की पुत्री है. तीन दिनों से पड़ रही कड़ाके की ठंड से लोग बेहाल हो गए हैं.

सर्दी से बचने के लिए उन्हें आग का सहारा लेना पड़ रहा है. गत तीन दिन से जनपद में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, जिसको देखते हुए प्रशासन ने भी कक्षा नौवीं तक स्कूलों की छुंट्टी 13 तारीख तक कर दी है. सरकारी एवं प्राइवेट कार्यालयों में सर्दी से बचने के लिए रूम हीटर का सहारा लेना पड़ रहा है. वहीं लोगों दुकानों व घरों के बाहर आग जलाकर ताप रहे हैं. शाम ढलते ही लोग अपने घरों में ही दुबके जाते है.

 

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......