4102 स्टाफ नर्स पदों के लिए विज्ञापन बिहार राज्य स्वास्थ्य समिति ने जारी किया, कल से करें आवेदन

राज्य स्वास्थ्य समिति, बिहार ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत स्टाफ नर्स के 4102 पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। समिति द्वारा आज, 30 दिसंबर 2020 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.11/2020) के मुताबिक योग्य उम्मीदवारों  से आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट, statehealthsocietybihar.org के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया कल, 31 दिसंबर 2020 से शुरू होने जा रही है। एसएचएस द्वारा ऑनलाइन आवेदन और आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 20 जनवरी 2021 निर्धारित की गयी है।

यहां मिलेगी एसएचएस बिहार 4102 स्टाफ नर्स भर्ती अधिसूचना

यहां कर पाएंगे आवेदन (31 दिसंबर 2020 से 20 जनवरी 2021 तक)

कौन कर सकता है आवेदन?

एसएचएस बिहार 4102 स्टाफ नर्स भर्ती के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने भारतीय नर्सिंग परिषद से मान्यता प्राप्त किसी संस्थान से जीएनएम (जनरल नर्स एवं मिडवाइफरी) या बीएससी नर्सिंग का कोर्स किया हो। साथ ही, नर्सिंग काउंसिल से पंजीकृत हों। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2021 को अधिकतम 37 वर्ष होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित श्रेणी के युवाओं को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गयी

है। अधिक जानकारी के लिए भर्ती विज्ञापन या अधिसूचना देखें।

 

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार राज्य स्वास्थ्य समिति, बिहार की वेबसाइट, statehealthsocietybihar.org पर विजिट करने के बाद ‘कैरियर्स’ के पेज पर सम्बन्धित भर्ती के लिए उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन सबमिट कर सकते हैं।

Input: Dainik Jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *