" />
Published On: Tue, May 8th, 2018

दस दिन पहले लापता खुशबू का शव बरामद, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल-Naugachia News

नवगछिया : नौका दुर्घटना में डूबे बच्चों में दुर्घटना के दस दिन बाद रामनगर बिंद टोली निवासी बलराम माताओं की पुत्री खुशबू कुमारी का शव बरामद हुआ है. सोमवार को खुशबू का शव कोसी नदी के सहोरा घाट के पास नदी किनारे से बरामद किया गया है. नदी किनारे बच्ची का शव देखकर स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना बच्ची को के परिजनों को दी गई. सूचना पर बच्चे के परिजन सहोरा पहुंचे जहां उन्होंने बच्ची के शव की शिनाख्त खुशबू कुमारी के रूप में किया. मौके पर इसकी सूचना पदाधिकारियों को दी गई. सूचना पर नवगछिया पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. जहां शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

– नौका हादसा में डूबी बच्ची खुशबू का शव बरामद

– अब तक 4 शव बरामद 4 बच्चे अभी भी लापता

– सहोरा कोसी घाट से बच्ची के शव को किया गया बरामद

वहीं सीओ उदय कृष्ण यादव ने बताया कि खुशबू कुमारी का शव बरामद हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बच्ची के परिजन को मुआवजा राशि का भुगतान चेक के माध्यम से किया जाएगा. मालूम हो कि 29 अप्रैल को नगरह रामनगर बिंद टोली कोसी घाट पर नौका दुर्घटना में 8 लोगों की डूबने से मौत हुई थी. डूबने वालों में एक युवक सहित सात बच्चे शामिल थे.

दुर्घटना के बाद एनडीआरएफ एवं एसडीआरएफ की टीम द्वारा लगातार 5 दिन तलाश के बाद एक युवक सहित दो बच्चे का शव बरामद किया गया था. जबकि पांच बच्चे शव लापता था. सोमवार को खुशबू का शव बरामद होने से अब के बाद भी 4 बच्चे का शव बरामद नहीं हुआ हो पाया है. नौका दुर्घटना में बलराम महतो के तीन बच्चे के डूबने की मौत हुई थी. जिसमें 2 बच्चे का शव बरामद हो गया लेकिन उनके पुत्र निलेश कुमार का शव अब तक बरामद नहीं हो पाया है.

वही गोपालपुर थाना क्षेत्र के करारी तिनटंगा निवासी वेदानंद महतो के तीन बच्चे मुन्ना कुमार, राजू कुमार एवं गुंजा कुमारी की मौत हुई थी. उनके एक भी बच्चे का शव अभी भी बरामद नहीं हो पाया. शव बरामद नहीं होने से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. हलाकि परिजनों द्वारा जिन बच्चों का शव बरामद नहीं हुआ है, उनके परिजन इसके आलोक में नवगछिया एसडीओ मुकेश कुमार को लिखित आवेदन देकर अनुग्रह राशि भुगतान की दिशा में पहल किए जाने की मांग की है. मालूम हो कि कुल 8 लापता लोगों में 4 के शवों को बरामद कर लिया गया है जबकि 4 बच्चे अभी भी लापता है.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......