हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में भगवानपुर के सराय थाना क्षेत्र के एक गांव में ग्रामीणों ने मंगलवार की रात एक झाड़ फूंक करने वाले ओझा को एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ कर जमकर मारपीट की, फिर सराय पुलिस के हवाले कर दिया. घायल ओझा और महिला को पुलिस अपने कब्जे में लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल भेज कर इलाज करा रही है.

घटना के संबंध में महिला के ससुर ने सराय थाना में एक लिखित आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगायी है. अपने आवेदन में ससुर ने कहा है कि सोमवार को अर्द्ध रात्रि घर में कुछ आवाज होने पर हमारी नींद खुली, तो मुझे लगा कि घर में चोर चोरी कर रहा है. चुपके से घर से बाहर निकलकर आसपास के लोगों को जगाया. लोगों ने चारों ओर से मेरे घर को घेर लिया. जब घर के अंदर जाकर देखा, तो पाया कि मेरी पतोहू के साथ एक एक अन्य व्यक्ति नग्न अवस्था में सोया हुआ था. यह बुरा कार्य देखकर सभी लोग आक्रोशित हो गये तथा दोनों के साथ मारपीट करने लगे.

पकड़ा गया व्यक्ति से नाम पता पूछने पर वह भगवानपुर थाना क्षेत्र के सठिऔता गांव निवासी स्व छठ्ठु राय के पुत्र दशई राय बताया. घटना की सूचना सराय पुलिस को दी गयी. पुलिस के पहुंचते ही पकड़े गये व्यक्ति एवं महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया. इस संबंध में सराय थानाध्यक्ष रमन कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने मारपीट से घायल व्यक्ति एवं महिला को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है तथा मामले की जांच पड़ताल भी शुरू कर दिया गया है. थाना पर काफी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि पकड़ा गया दशई राय पिछले काफी दिनों से गांव में आकर महिलाओं को अपने झांसे में लेकर झाड़ फूंक का काम किया करता था.

Whatsapp group Join