आवेदन शुल्कसामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में 250 रुपए देना होगा। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में छूट प्रदान की जाएगी।कैसे करें आवेदनइन पदों पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट https://aavinmilk.com/employee-notification के माध्यम से आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।चयन प्रक्रियाइन पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा तथा इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के आधार पर 85 अंक तथा इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर 15 मार्क्स प्रदान किया जाएगा।

तमिलनाडु कोऑपरेटिव मिल्क प्रोड्यूसर्स फेडरेशन लिमिटेड ने सीनियर फैक्ट्री असिस्टेंट के 460 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए योग्य तथा दक्ष उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से 05 दिसम्बर 2020 तक अपना आवेदन ऑनलाइन जमा कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवारों के पास दसवीं पास होने के साथ किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से क्राफ्ट्समैन फ़ूड प्रोडक्शन में आईटीआई उत्तीर्ण होने का प्रमाण पत्र होना चाहिए। इससे संबंधित विस्तृत जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है।

Whatsapp group Join

आयु सीमा

सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों की आयु 18 से 32 साल के बीच होनी चाहिए।

वेतनमान

15,700 से 50,000 रुपए प्रति माह वेतन के रूप में दिया जाएगा।