ढोलबज्जा: थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में मजदूर की बेटी के साथ एक युवक ने शादी का झांसा देकर, कई माह तक अवैध संबंध बना कर, यौन शोषण करता रहा. जिस दौरान युवती गर्भवती हो गई. युवती का आरोप है कि युवक ने उसकी मर्जी के खिलाफ जबरन दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया उसके बाद वह उससे शादी करने से मुकर गया. बताया जाता है कि आरोपी युवक पूर्णिया जिले के टीका पट्टी थाना क्षेत्र का है. आरोपी ने शादी का प्रलोभन देकर युवती से दुष्कर्म किया.

– शादी के बाद गर्भापात की दवा खिला लडका फरार

– न्याय के लिए पीड़िता पुलिस थाने का लगा रही चक्कर

शादी के झांसे में आरोपी सुजीत कुमार ने कई बार शारीरिक संबंध बनाया. जिसके चलते वह गर्भवती हो गई. इतना ही नहीं युवती का गर्भ ठहरने के बाद आरोपी ने पीडिता का जबरन गर्भपात करवाया. न्याय पाने के लिए पीड़िता पुलिस थाने का चक्कर लगा रही है. लेकिन अभी तक उसकी किसी ने गुहार नहीं सुनी है. न सुंदर ली है. बता दे कि आरोपी पीड़िता के जीजा जी का चचेरा भाई है. जानकारी के मुताबिक भगवानपुर गांव की 17 वर्षीय युवती ने 3 मई को पुलिस को आवेदन देकर बताया है कि पिछले एक साल से शादी का झांका देकर सुजीत कुमार पिता शंकर मंडल पूर्णिया जिले के टीकापट्टी थाना अंतर्गत नया नंदगोला निवासी ने मेरा शारीरिक शोषण किया.

कई बार दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने उसे कीट लेकर दिया. किट से जांच के बाद गर्भ ठहरने की पुष्टि हुई. पिछले महीने 17 अप्रैल 2018 को मेला चलने को कहा. वहां से पूर्णिया स्थित डेरा पर ले गया. मैंने गर्भवती होने की बात उससे बताई. वही डेरा पर दोस्तों के सामने शादी की और वहां हम लोग दो दिन तक रहे. बाद में आरोपी अपने घर नया नंदगोला ले जाने के बहाने बेहोशी की हालत में ही मुझे छोड़कर फरार हो गए. ढोलबज्जा थाना प्रभारी ने युवती की लिखित आवेदन के आधार पर आरोपी युवक के विरुद्ध दुष्कर्म एवं गर्भपात की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Whatsapp group Join

जिसका कार्ड संख्या 18 है एएसआई सुभाष यादव के अनुसार युवती की मेडिकल एवं कोर्ट में 164 का बयान दर्द कर मामले की जांच की जा रही है. आईसीसी की धारा 493/ 376/ 498 ए 313 और पाक्सो ऐक्ट के साथ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. इन दिनों लगातार रेप और गैंगरेप की घटनाएं सामने आ रही है. इस तरह के मामला में पुलिस की शिथिलता से न्याय और सुरक्षा प्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. वही पुलिस मुख दर्शक बन कर बैठी है. अब आने वाला वक्त ही बताएगा कि इस मामले में पीड़िता को न्याय मिलता है या नहीं.

उक्त बातों को लेकर ढोलबज्जा थानाध्यक्ष राम विचार सिंह से पूछे जाने पर उन्होंने बताया- आरोपी युवक की गिरफ़्तारी के लिए उसके हर ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है. किसी भी कीमत पर उसे बक्सा नहीं जाएगा. पीड़ित युवती को हर संभव न्याय दिलाया जायेगा.