नवगछिया – मदन अहिल्या महाविद्यालय के प्राचार्य कार्यालय के सामने शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छात्राओं ने धरना दिया. धरना का नेतृत्व मदन अहिल्या महिला महाविद्यालय के अध्यक्ष अंजलि चौरसिया के सानिध्य में किया गया. जिसमें मुख्य मांग कालेज परिसर में वर्षों से निर्माणाधीन हुआ छात्रावास को जल्द चालु कराने का था. अनशन पर महाविद्यालय के दर्जनों छात्रा बैठी. जिसके समर्थन में कई भाजपा नेता एवं जिला पार्षद, नगर पार्षद भी महाविद्यालय पहुंच कर महाविद्यालय की प्राचार्या से वार्ता की और छात्रावास का निरीक्षण भी किया.

प्राचार्या डॉ भावना झा ने बताया कि छात्रावास बाढ़ के समय ही क्षतिग्रस्त हो गया. जिसके मरम्मती के लिए विश्वविद्यालय से आग्रह किया गया है. कालेज प्रशासन छात्रावास को जल्द चालु करवाने के लिए कटिबद्ध है. कालेज प्रशासन की ओर से मदन अहिल्या महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ भावना झा ने जल्द छात्रावास शुरू करवाने के लिए सकारात्मक पहल कि है. प्राचार्य के आश्वासन बाद जिला पार्षद सह महिला मोर्चा भाजपा जिलाध्यक्ष नंदनी सरकार नगर पार्षद सह प्रदेश कार्यसमिति सदस्य महिला मोर्चा भाजपा ने छात्राओं को जूश पिलाकर अनशन तोड़वाया.

इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनुज चौरसिया ने बताया कि जनवरी माह में छात्रवास सुचारू रूप से चालू हो जायेगा. इसका जानकारी महाविद्यालय के प्रधानाचार्य महोदया भावना झा ने बताया. भाजयुमो अध्यक्ष अजय सिंह कुशवाहा, नगर अध्यक्ष मुकेश राणा, अभाविप के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनुज चौरसिया, नविन गुरुदेव, कालेज उपाध्यक्ष सुगंधा कुमारी, श्वेता बरसा सपना राहुल राज पाल सहित ढेर सारी छात्र छात्रायों उपस्थित थीं.

Whatsapp group Join