फिल्म अभिनेता और बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान एक बार फिर से मुश्किलों में घिरते दिख रहे हैं. उनके खिलाफ बिहार की एक अदालत ने केस दर्ज करने का आदेश दिया है. सलमान के खिलाफ ये आदेश मुजफ्फरपुर पूर्वी के एसडीजीएम ने दिया है जिसके बाद मिठनापुर थाने में केस दर्ज होगा.

पूरा मामला उनके प्रोडक्शऩ हाउस की फिल्म लवरात्रि से जुड़ा है जिसको लेकर सलमान खान के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर ओझा ने कोर्ट में मुकदमा दायर किया है. सलमान खान प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म लवरात्रि के मामले में सलमान समेत 76 अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है. लवरात्रि फिल्म की टीम पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप है.

मुजफ्फरपुर की सीजीएम अदालत में सलमान खान के खिलाफ केस दाखिल किया गया है. इस केस में सलमान खान, फिल्म के लीड हीरो आयुष शर्मा, वरीना हुसैन, अंशुमान झा, राम कपूर समेत 76 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया गया है.

Whatsapp group Join

बता दें इससे पहले भी फिल्म के नाम को लेकर काफी हंगामा किया जा चुका है. ‘लवरात्रि’ को लेकर वीएचपी ने कहा था कि फिल्म से हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, इसलिए इसकी स्क्रीनिंग नहीं होने दी जाएगी.

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में एक जोड़े की लव स्टोरी दिखाई है, जिनका प्यार नवरात्रि के दौरान परवान चढ़ता है. फिल्म में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन लीड किरदार में हैं.