नाथनगर : मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी छात्रा का मनचले ने सरेआम हाथ पकड़ कर खींचा और साथ नहीं चलने पर अपहरण कर जान मारने की धमकी देने लगा. छात्रा की मां ने इसकी शिकायत मधुसूदनपुर थाने में दर्ज कराई है. पुलिस को दिये आवेदन में छात्रा की मां ने बताया कि, उनकी बेटी शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ती है.

स्कूल आने-जाने के दौरान रामपुर का कौशल मिश्रा उर्फ गौतम मिश्रा उसके साथ अक्सर छेड़खानी करता है. हाल ही में आरोपित ने छात्रा के स्कूल जाने के क्रम में उसे रोक लिया. मनचले ने सरेआम उसका हाथ पकड़ कर खींच लिया और साथ चलने को कहने लगा. विरोध करने पर आरोपी ने उसे अपहरण कर गायब कर देने की धमकी दी. इस दौरान सड़क पर भीड़ होने की वजह से आरोपित वहां से भाग निकला.

फोन पर करता था गाली-गलौज

छात्रा की मां ने अपनी शिकायत में बताया कि, आरोपी पहले भी छात्रा के साथ छेड़खानी करता था है. बेटी का मोबाइल नंबर लेकर उसे फोन करता था और अश्लील बातें करता था. इस बात से तंग आकर लड़की ने अपना वह नंबर ही बंद कर दिया और दूसरा नंबर ले लिया. आरोपी ने दूसरा नंबर भी पता कर लिया और उसपर फोन करने लगा.

Whatsapp group Join

छात्रा ने उस नंबर को अपने चाची को दे दिया, फिर भी लड़का फोन करने से बाज नहीं आया. उसने चाची के मोबाइल पर फोन कर गाली-गलौज करने लगा और लड़की का अपहरण कर उसे जान से मार देने की धमकी देना शुरू कर दिया. घटना से पीड़ित व उसके परिजन डरे सहमे हैं.

सख्त कार्रवाई होगी

केस दर्ज होने के बाद स्थानीय पुलिस अपने स्तर से अनुसंधान कर रही है. लगाये गये आरोप गंभीर है. मामले में तकनीकी समेत सभी बिंदुओं पर जांच की जाएगी. दोषी पाये जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

राजवंश सिंह, सिटी डीएसपी