छात्रा के घर का किचन अौर हॉल वारदात की पूरी कहानी कह रहा है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो हॉल में छात्रा के कुछ अधजले कपड़े, दूध का जला पतीला पड़ा हुअा था। किचन में अाधा तला हुअा पकौड़ा, कटा परवल अौर अालू बिखरा हुअा था। गैस चूल्हा के पास भी छात्रा के अधजले कपड़े पड़े हुए थे। किचन में सिंक के पास दरवाजे की सीढ़ी के पास एसिड गिरने से फर्श पर सफेद दाग बन गया है।

बेटी का हाथ जल गया था तो बनारस में कराया था इलाज

पिता ने बताया िक कुछ साल पहले बेटी का एक हाथ जल गया था। घाव तो ठीक हो गया था, लेकिन हाथ मुड़ गया था। काफी खर्च कर बेटी का इलाज बनारस में करवाया था। इलाज के बाद छात्र बिल्कुल ठीक हो गई थी। छात्रा नियमित रूप से खंजरपुर के एक कोचिंग में पढ़ने जाती है। पिता ने उसे स्कूटी भी खरीद कर दी थी। वारदात के समय पिता अौर छात्रा का एक भाई अपने ज्लेवरी की दुकान पर थे। घर में मां-बेटी थी।

पीड़िता के माता-पिता ने कहा- प्रिंस अौर उसके दोस्तों को फांसी मिले

Whatsapp group Join

छात्रा के माता-पिता का कहना है कि प्रिस अौर उसके दोस्तों को फांसी होनी चाहिए। बिना कोई दोष के उनलोगों ने मिलकर हमारी लाडली बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी। पढ़ लिख कर हमारी बेटी सरकारी नौकरी करना चाहती है।

अस्पताल में बेड तक नहीं मिला, स्ट्रैचर पर पड़ी रही

एसिड पीड़िता छात्रा के साथ मायागंज अस्पताल में अमानवीय तरीके से व्यवहार किया गया। इलाज के बाद उसे अस्पताल में बेड तक नहीं दिया गया। इमरजेंसी में लिफ्ट के पास पंखे के नीचे छात्रा स्ट्रैचर पर पड़ी थी। जबकि एसिड पीड़िता को इलाज में हर संभव मदद का नियम है।

अाज एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंचेगी

छात्रा की घर की छत पर मनचलों का एक रूमाल छूटा हुअा है। इस कारण शनिवार को खोजी कुत्ता बुलाया जाएगा, ताकि उस रूमाल को सूंघा कर बदमाशों का सुराग खोजा जा सके। इसके अलावा हॉल अौर किचन की एफएसएल टीम जांच करेगी।

प्रिंस की मां ने कहा- मेरा बेटा निर्दोष एसिड से जलाने में नहीं था शामिल

वारदात में संदिग्ध प्रिंस की मां का कहना है कि उसका बेटा निर्दोष है। एसिड से जलाने में वह नहीं था। छात्रा के चीखने की अावाज सुन कर वह उसके घर गया था। तीन मनचले भी मेरे घर के छत से रास्ते नहीं गए हैं। यह अारोप निराधार है।

एसिड के साथ कट्टा भी लेकर अाए थे मनचले

पिता के मुताबिक, उनकी बेटी को मारने की पूरी तैयारी की गई थी। पहले मनचले उनके घर में दाखिल हो गए। इसके बाद बेटी को गलत मंशा से खींच कर ले जाने लगे। विरोध करने पर कट्टा निकाल कर प|ी को सटा दिया। अगर प|ी ने विरोध नहीं किया होता तो शायद वे लोग गोली भी चला देते। पुलिस जब घर पहुंची तो कट्टा किचन में सिंक के नीचे गिरा हुअा था। सिटी डीएसपी ने बताया कि कट्टा के मुठ्ठे की जांच कराई जाएगी ताकि फिंगर प्रिंट की जांच हो सके। छात्रा अपने-माता की एकलौती बेटी है। दो छोटा भाई भी है।

अाराेपियाें की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

अारोपियों की गिरफ्तारी के लिए सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है। टीम में मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर राम एकबाल प्रसाद यादव अौर बबरगंज थानेदार मिथिलेश चौधरी को शामिल किया गया है।