मार्शल अार्ट के राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी सामू उर्फ कृष्णदेव राज उर्फ यदुवंशी बादशाह की सैंडिस कंपाउंड गेट पर गुरुवार शाम चाकू घाेंप कर हुई हत्या के विरोध में उसके परिजनों व परिचिताें ने शुक्रवार सुबह लाश के साथ जीरोमाइल चौक पर 10:00 से 11:30 बजे तक बांस लगाकर रास्ता को चारों से बंद कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने राहगीरों से मारपीट की और कई वाहनों के शीशे भी तोड़ डाले। इस दौरान वहां से गुजर रहे जिला कल्याण पदाधिकारी सुनील शर्मा व नाथनगर सीअो राजेश कुमार की गाड़ियों को भी रोक लिया अौर बीच सड़क पर धरना पर बैठ गए।

बाद में किसी तरह दोनों अधिकारियों की गाड़ियां वहां से निकली। चौक के बीचोंबीच जबरन ट्रक खड़ा करने के बावजूद पुलिस मूकदर्शक बनी रही। जाम खुलवाने में कई पुलिस अधिकारियों के विफल रहने के बाद सिटी डीएसपी राजवंश सिंह पहुंचे आैर जाम कर रहे लोगों को समझाया कि अगर पुलिस जाम छुड़ाने में समय बर्बाद करेगी तो हत्यारों को भागने का मौका मिल जाएगा। उसके बाद परिजनों ने जाम हटाया।

उधर, डीअाईजी विकास वैभव ने एसएसपी अाशीष भारती को निर्देश दिया है कि वारदात के समय होटल के बाहर खड़े पुलिसवालों को चिह्नित करें अौर उन्हें सस्पेंड करने की दिशा में कार्रवाई करे। एेसे संवेदनहीन पुलिसवालों पर हर हाल में कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने, अादर्श अाचार संहिता लागू होने के बाद सड़क जाम करनेवालो की पहचान कर उनपर भी कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

Whatsapp group Join