भागलपुर : बरारी थाना क्षेत्र के श्मशान घाट से दास संस्कार करने के बाद लौट रहे लोगों ने शनिवार देर रात बरारी पुल घाट पर हवाई फायरिंग कर दी. सूचना पर बरारी पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही सभी लोग वहां से फरार हो चुके थे. स्थानीय लोगों के मुताबिक फायरिंग करने वाली टोली लोदीपुर के चौधरीडीह गांव की थी. मामले में पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है.

जानकारी के अनुसार घटना शनिवार रात की है, जब शव का दाह संस्कार करने के बाद लौट रही टोली पुल घाट पर गंगा स्नान को आयी थी. आए सभी लोग शराब के नशे में लग रहे थे. इसी बीच अचानक टोली में से एक व्यक्ति ने पिस्टल निकालकर एक राउंड हवाई फायर कर दी. वह दूसरी फायरिंग करने ही वाला था कि उसकी गोली पिस्टल में अटक गयी.

जिसके बाद उसके साथ मौजूद लोगों ने फायरिंग करने वाले व्यक्ति को समझा बुझाकर शांत कराया. इसके बाद जब वे लोग घाट के समीप मौजूद जलपान की दुकान पर पहुंचे तो दुकानदारों ने उक्त लोगों का विरोध कर दिया. इसके बाद पुलिस को आता देख शराब के नशे में मौजूद सभी लोग वहां से भाग खड़े हुए. घटनास्थल की तलाशी लेते हुए पुलिस ने मौके से एक पिस्टल का खोखा बरामद किया.

Whatsapp group Join

पुल घाट पर नहीं है सुरक्षा की व्यवस्था
स्थानीय लोगों के मुताबिक आय दिन पुल घाट पर दबंग और उपद्रवी वारदात को अंजाम देते हैं. इसके अलावा घाट पर नशेड़ियों का भी जमावड़ा रहता है. स्थानीय लोगों का कहना था कि पुल घाट पर अगर स्थायी पुलिस बल की तैनाती की जाए तो इलाके में होने वाली वारदातों को रोका जा सकेगा.

बता दें कि विगत मंगलवार को पुल घाट पर एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में पानी में डूब गया था. करीब तीन माह पूर्व शमशान घाट से दाह संस्कार कर लौट रहे चौधरीडीह के रहने वाले प्लॉटर मनोज यादव की पुल घाट के समीप ही गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. लगातार हो रही घटनाओं के बावजूद घाट पर पुलिस नदारद रहती है.