जीरोमाइल पुलिस ने चेकिंग के दौरान शनिवार को जीरोमाइल चौक पर मध्य प्रदेश नंबर की एक इंडिका कार से 1700 पाउच झारखंड निर्मित देसी शराब जब्त किया है। इस सिलसिले में पुलिस ने कार के ड्राइवर सह तस्कर अजय कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया है। वह सहरसा के भारतीय नगर, वार्ड नंबर-36 का रहने वाला है। 31 मई को भी शराब की बड़ी खेप के साथ अजय को उसके दो साथियों को जीरोमाइल पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

बेल मिलने के बाद पुन: वह शराब की तस्करी करने लगा और दोबारा पकड़ा गया। प्रेसवार्ता में सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि अजय शर्मा देवघर से उक्त शराब की खेप लेकर सहरसा जा रहा था। इस दौरान जीरोमाइल चौक पर थानेदार रंजन कुमार और उनकी टीम वाहनों की जांच कर रहे थे। पुलिस की चेकिंग देख कार लेकर ड्राइवर तेजी से भागने लगा। पुलिस को शक हुआ और कार का पीछा करना शुरू किया। भागने के दौरान कार ने जीरोमाइल चौक पर सड़क किनारे सब्जी बेचने वाले कई दुकानदारों की टोकरी को पहिये से रौंद दिया। हालांकि इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने चौक से कुछ दूरी पर ड्राइवर को आखिरकार पकड़ लिया और कार की तलाशी ली। कार की डिक्की में पांच बोरा में देसी शराब बरामद हुई। इसके अलावा कारपेट के नीचे भी शराब की पाउच छिपा कर रखी गई थी।

दो साथियों के साथ 31 मई को पकड़ा गया था अजय 31 मई 2018 को अजय शर्मा को उसके दो साथी भारतीयनगर, सहरसा निवासी राजू कुमार और सहरसा के नियामत टोला निवासी मो. जाहिर को 144 बोतल विदेशी शराब और 400 पाउच देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया था। तीनों गिरिडीह से शराब की खेप लेकर सहरसा जा रहा था। जीरोमाइल चौक पर चेकिंग के दौरान पकड़े गए थे। पुलिस ने वह कार भी जब्त की थी, जिसमें भर शराब की खेप लाई जा रही थी। शराब के साथ पुलिस की गिरफ्त में तस्कर।

Whatsapp group Join

बेल कैंसिलेशन का भेजा जाएगा प्रस्ताव

सिटी डीएसपी ने बताया कि अजय शर्मा पहले भी शराब की तस्करी में पकड़ा गया था। वह बेल पर जेल से बाहर निकला था और पुन: शराब की तस्करी करने लगा। इस कारण उसके बेल कैंसिलेशन का प्रस्ताव संबंधित न्यायालय में भेजा जाएगा। साथ ही शराब की खेप पकड़ाने का स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा, ताकि जल्द से जल्द सजा मिल सके।