भागलपुर : बेटी के प्रेम विवाह को लेकर शुरू हुए विवाद को लेकर शनिवार की अहले सुबह करीब तीन बजे पड़ोसियों ने घर का दरवाजा तोड़ कर घर में घुस गये और एक युवक और उसके पिता को पिस्तौल से गोली मार दी. गोली लगने से युवक की मौत हो गयी, जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर शनिवार सुबह 8 बजे कटहलबाड़ी मोहल्ले के सामने सड़क को जाम कर दिया. मुआवजे का आश्वासन मिलने पर 11 बजे जाम को खत्म किया गया.

क्या है मामला

जिले के बरारी थाना क्षेत्र के कहलबाड़ी मोहल्ले में शनिवार की अहले सुबह तीन बजे पड़ोसियों ने बेटी के प्रेमी के मौसेरे भाई प्रदीप चौधरी उर्फ डब्बू (30) और उसके पिता छेदी चौधरी को पिस्तौल से गोली मार दी. इस दौरान हाथापाई के दौरान आरोपित राहुल नाथ यादव के पिता रामश्री यादव के पैर में गोली लग गयी. वहीं अस्पताल में इलाज के क्रम में प्रदीप चौधरी की मौत हो गयी. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित राहुल नाथ यादव, सूरज यादव, यशोदा देवी, अनिता देवी और रामश्री यादव को गिरफ्तार कर लिया.

करीब ढाई साल पहले बेटी के प्रेम विवाह को लेकर शुरू हुए विवाद को लेकर ही शनिवार की अहले सुबह मोहल्ला खाली पाकर छेदी चौधरी के घर का दरवाजा तोड़ कर आरोपित घुस गये, जहां उन्होंने प्रदीप को पेट में गोली मार दी. वहीं, छेदी चौधरी पर गोली चलाने के क्रम में राहुल के पिता रामश्री यादव के दाहिने पैर के पंजे में गोली लगी है. छेदी चौधरी के बायें हाथ में गोली लगी है. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर शनिवार सुबह 8 बजे कटहलबाड़ी मोहल्ले के सामने सड़क को जाम कर दिया. मुआवजे का आश्वासन मिलने पर 11 बजे जाम को खत्म किया गया.

Whatsapp group Join