गौरीपुर गांव में मंगलवार की सुबह दो पक्ष लाठी-डंडे और हथियार लेकर आमने सामने हो गए। देखते ही देखते मारपीट के बाद गोलीबारी शुरू हो गई। इसमें दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में जेल जा चुका मृत्युंजय ठाकुर को गोली लग गई। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद घटनास्थल पर भगदड़ मच गई, लोग वहां से भाग खड़े हुए। आनन-फानन में लोग जख्मी को पीएचसी ले गए, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने उसे मायागंज रेफर कर दिया। जख्मी के बांह में गोली लगी है। बताया जाता है कि बदला लेने के उद्देश्य से उक्त वारदात को अंजाम दिया गया है।

इस घटना में मारपीट के दौरान दो लाेगों का सिर भी फट गया, जिससे ये भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इनका इलाज बिहपुर पीएचसी में किया गया। इस मामले में दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर आरोप लगाकर थाने में आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों ने आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गोली से घायल मृत्युंजय हाल में ही दुष्कर्म के प्रयास मामले में जेल गया था। जो एक माह पहले ही जेल से बेल पर बाहर आया है। मामला इसी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है।

घटना के बाद डरा-सहमा कोकिल चौधरी का परिवार।

अभद्र व्यवहार का विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो गए

दूसरे पक्ष से सुमन देवी ने लत्तीपुर निवासी रंजय ठाकुर व मृत्युंजय ठाकुर ऊर्फ ढोलो ठाकुर के खिलाफ गालीगलौज व मारपीट का आरोप लगाया है। उसमें लिखा है कि दोनों गलत नियत से बेटी के साथ अभद्र व्यवहार करने लगे। विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो गए व जान से मारने की नियत से गोली चला दिया, मैं व बेटी बाल बच गईं। पति कोकिल चौधरी को धारदार हथियार से वार से घायल कर दिया।

Whatsapp group Join

एक पक्ष ने कहा-बासा पर बैठे थे, चला दी गोली

एक पक्ष से लत्तीपुर निवासी संजय ठाकुर ने गौरीपुर निवासी कोकिल चौधरी, भिखारी चौधरी, लोचन चौधरी, कोमल देवी व अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट व गोलीबारी करने का आरोप लगाया है। उसमें कहा है कि गौरीपुर गांव के समीप स्थित बगीचे में अपने भाई मृत्युंजय ठाकुर ऊर्फ ढुलो ठाकुर के साथ बासा पर बैठा था। इसी दौरान आरोपी लाठी-डंडे व हथियार लेकर आ धमके और हमला बोल दिया। लाठी से मारकर मेरा सर फोड़ दिया व भाई को जान मारने की नियत से गोली चला दी, जो बांह में लगी।