खरीक : पूर्व सांसद सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने सोमवार को खरीक प्रखंड के कठेला गांव में एक निजी सिक्योरिटी गार्ड एजेंसी का उद्घाटन किया. इस अवसर पर मौजूद स्थानीय ग्रामीणों को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आगामी संसदीय चुनाव 2019 में एक बार फिर से भाजपा केंद्र में परचम लहराएगी. बीते 5 साल में भाजपा सरकार ने देश में भ्रष्टाचार को नियंत्रित करने का काम किया है.पब्लिक के धन को वापस खजाने में लाया जा रहा है. गरीबों के लिए आयुष्मान भारत,भ्रूण हत्या पर काबू पाने के लिए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ,कन्या समृद्धि योजना,गरीबों को निशुल्क गैस सिलेंडर हेतु उज्ज्वला योजना समेत आम लोगों की जरूरतों से जुड़ी कई महत्वपूर्ण योजनाएं सरकार द्वारा चलाई जा रही है.गरीब किसानों के खाते में धन का अंतरण करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

बस आप सबों की सहयोग की जरूरत है.भाजपा सरकार की उपलब्धियों को हमारे भाजपा कार्यकर्ता और हम सब भाजपा परिवार के लोग मिलकर जनता के बीच पहुंचाने का काम करेंगे. जनता के दुख तकलीफ में हम उसके साथ हैं और रहेंगे. जनता हमारे सहयोग के लिए तत्पर है. बस उन्हें तसल्ली और भरोसा दिलाने की जरूरत है कि बीजेपी विश्व का सबसे बड़ी और विश्वसनीय पार्टी है.इस पार्टी से भारत के जनमानस का कल्याण संभव है.इस दिशा में केंद्र और राज्य की सरकार नित नए-नए काम कर रही है.

दुर्गम क्षेत्रों में लोगों का जाना आसान हो गया. अब नदियों पर पुल पुलिया बड़े पैमाने पर मोदी सरकार द्वारा बनाए गए जो मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है.इस तरह की उपलब्धियां है जिसे जनता के बीच ले जाने की जरूरत है.दूरियां कम हो गई दूरियां मिटती जा रही है.लोग उम्मीद की नजरिए से भाजपा सरकार की ओर ताक रही है.हम उनकी कसौटी पर हरसंभव खरा उतरने का प्रयास करेंगे.कार्य कर्म में पंचायत समिति सदस्यों और अलपसंख्यक सामुदाय के लोगों ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण किया.

Whatsapp group Join

इस अवसर पर भाजपा नेता समाजसेवी गगन चौधरी भाजपा जिला उपाध्यक्ष सह खरीक उत्तरी क्षेत्र के जिला परिषद सदस्य कुमकुम देवी,प्रोफ़ेसर भोला कुमर,चंद्रशेखर सिंह,वरिष्ठ भाजपा नेता परमानंद चौधरी,महेंद्र प्रसाद यादव,आलोक चौरसिया अजित कुमार समेत स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे.सभा समापन के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ग्रामीणों की टीम के साथ घर-घर जाकर लोगों से मिले और सरकार की उपलब्धियों को बताने का काम किया.अपने घर पर लम्बे अरसे बाद देख क्षेत्र के लोग अति प्रसन्न और उत्साहित दिख रहे थे.