बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की फटकार के बाद पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसके सिंघल का नंबर जारी कर दिया है। बिहार जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी किए गए नंबरों पर संपर्क कर डीजीपी को सूचना एवं जानकारी दी जा सकती है। डीजीपी के कार्यालय का नंबर- 0612-2294301/2294302 और मोबाइल नंबर- 09431602302 है।

दरअसल, शुक्रवार को मुख्यमंत्री पटना में मीडियाकर्मियों से मुखातिब थे। इस दौरान पत्रकारों ने रूपेश हत्याकांड और राज्य के कानून-व्यवस्था पर सवाल पूछे। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर आपको अपराध की जानकारी मिलती है तो सीधा हमें बताएं। तब पत्रकारों ने कहा कि डीजीपी फोन नहीं उठाते। इतना सुनते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी एसके सिंघल को कॉल कर दिया और उनसे कहा कि आप फोन उठाया करिए।

पूरे घटनाक्रम के कुछ ही घंटों के भीतर सूचना एवं जनसंपर्क विभाग ने नोटिफिकेशन निकालकर डीजीपी का नंबर जारी कर दिया। विभाग के फेसबुक पोस्ट के जरिए दी गई जानकारी के मुताबिक, प्रेस/मीडियाकर्मियों द्वारा पुलिस महानिदेशक, बिहार से आवश्यक बातचीत, सूचना एवं जानकारी हेतु दिए गए टेलीफोन/मोबाइल नंबर पर संपर्क किया जा सकता है।

Whatsapp group Join

शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार आर ब्लॉक-दीघा पुल का उद्घाटन करने पहुंचे थे। यहां पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान रूपेश हत्याकांड को लेकर सीएम को सवालों का सामना करना पड़ा। इस पर वे भड़क गए और पति-पत्नी (लालू-राबड़ी) के शासन काल की याद दिलाने लगे और कहा कि पुलिस की कार्यशैली पर इस तरह से सवाल मत उठाइए। सीएम ने कहा कि इस मामले में जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।