नारायणपुर – प्रखंड मुख्यालय नारायणपुर में बुधवार को 11से 12 बजे तक स्थानीय संवाददाता द्वारा लाइव किया गया. लाइव के दौरान प्रखंड कार्यालय के वेश्म ऑफिस में बीडीओ नदारत थे. 9 कर्मी में 8 उपस्थित थे एक महिला कर्मी छुट्टी में गई हुई थी. अंचल कार्यालय में आरटीपीएस सहित अन्य चेंबरों में टेबुल पर कार्य संधारण किया जा रहा था.

सीओ रामजपी पासवान ने बताया कि सीआई सह राजस्व कर्मचारी अंबिका पासवान एलक्शन ट्रैनिंग के लिए नवगछिया तो राजस्व कर्मचारी अमरेंद्र कुमार अमर शहजादपुर में 29 भूमीहिन परिवारों से बासगत परिवार की जॉच के लिए गए हैं. सीडीपीओ कार्यालय में मात्र एक कर्मी प्रखंड समन्वयक अनमोल गुप्ता के भरोसे खुला था.

प्रधान लिपिक श्याम सुन्दर दास ट्रैजरी तो सीडीपीओ व तीन तीन एल एस डीपीओ कार्यालय सुनवाई के लिए जाने की बात कही तो डाटा ऑपरेटर बिना सुचना के कार्यालय से गायब थे. कृषि, आपुर्ति कार्यालय में ताला लटका हुआ था और कर्मी नदारत थे वहीं मनरेगा कार्यालय में मात्र एक कर्मी बीएफटी गोपी मौजूद थे 11 कर्मी में पीओ, एकाउंटेंट, जेई, ऑपरेटर सहित 10 कर्मी नदारत थे.बीडीओ अजय प्रकाश राय मीटिंग में भागलपुर जाने की बात कही.

Whatsapp group Join