रंगरा : गोपालपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर अजय ढ़ाबा के पास रविवार को देर रात अज्ञात वाहन के चपेट में आ जाने से रंगरा थाना क्षेत्र भवानीपुर गांव निवासी फूलो यादव के 23 वर्षीय पुत्र राहुल यादव की मौत हो गयी है. परिजनों ने बताया की युवक रंगरा की ओर से आ रहा था और बीच में ही किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आ गया.

कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक की चपेट में आ जाने के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो कर सड़क पर कराह रहा था. फिर पुलिस के गश्ती दल ने घायल युवक को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. घायल कि स्थिति को गंभीर देखते हुए भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. मायागंज अस्पताल में युवक को मृत घोषित कर दिया.

मृतक के परिजनों ने बताया कि राहुल की शादी 5 वर्ष पूर्व भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र में गेनोरी यादव कि सुपुत्री उर्मिला देवी के साथ हुई थी. मृतक को दो पुत्र शाहिल कुमार तीन वर्ष का है और दूसरा अभी कुछ ही महीनों का है. राहुल की मौत के बाद उसके परिजन शोक संतप्त हैं. इधर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. मामले की प्राथमिकी गोपालपुर थाने में दर्ज की गयी है.

Whatsapp group Join