17 फरवरी को बिहपुर में एनएच 31 पर अपराधियों द्वारा बाइक सवार को गोली मारकर की गई लूट की घटना का एसपी निधि रानी ने खुलासा किया है। पुलिस ने घटना में शामिल तीन अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लूट की बाइक तीन कट्‌टा, नौ गोली भी बरामद की है। पुलिस टीम ने खगड़िया जिले के गोगरी में छापेमारी कर यह कार्रवाई की।

गिरफ्तार अपराधियों में भवानीपुर ओपी के बलहा निवासी शुभम यादव, खगड़िया के गोगरी के सिरनिया निवासी गौरव मिश्रा और हर्ष मिश्रा शामिल हैं। जबकि गोगरी के तेरघर निवासी प्रेमराज कुमार, सौरभ कुमार व संजीत कुमार को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है।

एसपी ने बताया कि अपराधियों ने बिहपुर के जयरामपुर निवासी विकास चौधरी पिता बालकिशन चौधरी के साथ लूटपाट की थी। इस दौरान विरोध करने पर उसे गोली मार दी गई थी। दो बाइक पर सवार छह-सात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस छापेमारी कर रही थी। घटना में शामिल सभी बदमाशों की पहचान हो गई है।

Whatsapp group Join

घटना को अंजाम देने के लिए जो बाइक उपयोग किया गया था उसमें से एक बरामद कर लिया गया है। घटना में भवानीपुर ओपी के बलहा गांव से दो लड़के भी शामिल हैं। हथियार बरामदगी का केस खगड़िया जिला में दर्ज किया गया है और उसमें कार्रवाई की जा रही है। सौरभ, प्रेमराज व संजीत को भी पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। इस कांड में रंजीत यादव और ऋतुराज फरार चल रहे हैं। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।