नवगछिया : नवगछिया शहर के स्टेशन रोड में बुधवार की देर रात अज्ञात चोरों द्वारा चार दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान चोरों ने दुकान से नगदी सहित सामानों की चोरी की है। एक दुकान में चोरी करने के दौरान सीसीटीवी कैमरे में चोर की तस्वीर कैद हुई है. चोरों ने स्टेशन रोड के दुकानदार खरीक थाना क्षेत्र के खरीक निवासी बलराम साह, ध्रुवगंज निवासी ललन प्रसाद साह, रंगरा मुरली निवासी बंटी कुमार साह एवं नवगछिया थाना क्षेत्र के बीसाय टोला निवासी गोपाल पासवान के दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

चोरों ने दुकान में रखे खुला पैसे एवं सामानों की चोरी की की है. सभी दुकानों मव हुई चोरी में लगभग एक लाख से अधिक की क्षति हुई है. बलराम शाह ने बताया कि उसके मिठाई दुकान से छह प्रात, एक बट्टा सहित गल्ले में रखे सात से आठ सौ रुपये खुल्ला पैसे की चोरी की है. चोरों ने दुकान के पीछे के दरवाजे के ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. किराना दुकानदार ललन प्रसाद साह ने बताया कि चोरों ने गला तोड़कर गल्ले में रखे पांच छह हजार रुपये खुदरा पैसे एवं एक कार्टून फॉर्चून, पांच बोतल सरसों का तेल की चोरी की है.

चोरों ने दुकान के ऊपर का चतरा काटकर दुकान में घुसा और चोरी की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि सात माह पहले भी चोरों ने दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. उस समय चोरों ने दुकान से लगभग डेढ़ लाख के सामानों की चोरी की थी. बंटी कुमार साह के दुकान से भी खुदरा पैसे व सामान की चोरी चोरों ने की है. गोपाल पासवान के पुत्र कन्हैया कुमार ने बताया कि उसके दुकान से चोरों ने चोरी करने के क्रम में दुकान के फ्रिज पर ठंडा निकालकर पिया है जबकि दुकान के सभी सामान सुरक्षित हैं. उन्होंने बताया कि दुकान के सीसीटीवी कैमरे में चोर की तस्वीर देखी है.

Whatsapp group Join

चोर ने ठंडा पीने के बाद दुकान के सीसीटीवी कैमरे का तार काट दिया है. एक साथ स्टेशन रोड में चार दुकान में चोरी की घटना होने के बाद सुबह दुकानदारों के द्वारा इसकी सूचना नवगछिया जीआरपी पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंचकर दुकानदारों से घटना के संदर्भ में जानकारी ली है. नवगछिया जीआरपी थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने कहा कि मामले में पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.