नवगछिया : नवगछिया स्टेशन पर शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री उमा भारती का भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. नवगछिया स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से उतरने पर केंद्रीय मंत्री उमा भारती को भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया. नवगछिया स्टेशन से वह उतरने के बाद झारखंड के गोड्डा के लिए प्रस्थान की. गोड्डा जिले में एमएसएमई ऑनलाइन पब्लिक लॉन से संबंधित कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए वे जा रही थी.

इस मौके पर इलाहाबाद बैंक के जोनल हेड अजीत कुमार झा, इलाहाबाद बैंक के पदाधिकारी अंकिता नेहा एवं गोड्डा जिले के इलाहाबाद बैंक के पदाधिकारी भी मौजूद थे. केंद्रीय मंत्री के आगमन की सूचना पर नवगछिया स्टेशन पर नवगछिया एसडीओ मुकेश कुमार, डीसीएलआर परमानंद साह, एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती सहित भाजपा नेता प्रवीण कुमार भगत, नरेश साह,

भाजयुमो जिला अध्यक्ष अजय कुमार सिंह कुशवाहा, प्रवेश यादव, गौरव झा जदयू नेता विमलदेव राय, जदयू नेता कुणाल कुमार गुप्ता सहित बड़ी संख्या में भाजपा जदयू कार्यकर्ता मौजूद थे. केंद्रीय मंत्री के आगमन की सूचना पर गोड्डा जिले के महकामा के एसडीओ बीके दास व इंस्पेक्टर भी पहुंचे हुए थे. उनके आगमन के बाद दोनों पदाधिकारी उनका स्कार्ट करते हुए गोड्डा के लिए प्रस्थान किया.

Whatsapp group Join