21 लाख की फिरौती के लिए अपहरण किए गए मधेपुरा के फुलौत निवासी अमित कुमार को बिहपुर पुलिस ने अररिया के रामपुर कोदरकाटी से बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस दौरान घटना में शामिल कोदरकाटी निवासी मो नोवरेज, तमजिद आलम, तारिक अनवर और पूर्णिया के गुलाबबाग निवासी पिंटू जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया है।

5 अगस्त को अमित अपने ससुराल बिहपुर के विक्रमपुर आया था। वहां से घर लौटने के दौरान नवगछिया में बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया था। इस मामले में अमित की पत्नी सुनीता देवी ने बिहपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। नवगछिया एसपी निधि रानी ने बताया कि अमित कुमार की पत्नी के मोबाइल पर पिंटू जायसवाल ने फोन कर फिरौती मांगी थी। उसने कहा था कि 21 लाख रुपया दो तुम्हारे पति को तुम जहां बोलोगी वहां पहुंचा देंगे।

एसपी ने बताया कि अमित कुमार की पत्नी का फर्द बयान दर्ज करने के बाद बिहपुर थानाध्यक्ष द्वारा इस संदर्भ में त्वरित कार्रवाई करते हुए वैज्ञानिक अनुसंधान कर कार्रवाई की गई।

Whatsapp group Join

अपहरणकर्ता के मोबाइल को सर्विलांस पर लेकर पुलिस इलाके में छापेमारी कर रही थी। इसी दौरान मोबाइल का लोकेशन अररिया के रामपुर कोदरकाटी में मिला। इसके बाद बिहपुर पुलिस वहां पहुंची और अररिया पुलिस के सहयोग से चारों ओर से घेराबंदी कर घर की तलाशी ली। इस दौरान अपहरणकर्ता अमित को छोड़कर भाग रहे थे। पुलिस के जवानों ने उन्हें खदेड़कर पकड़ लिया।