नवगछिया : इस्माइलपुर प्रखंड के छोटी परवत्ता गांव में चार चक्का वाहन को साइड नहीं देने के बाद हुए विवाद में मधेपुरा के आलमनगर से आयी बारात में शामिल लोगों के साथ मारपीट किये जाने की सूचना है. जानकारी मिली है कि विवाद के बाद ग्रामीणों के एक पक्ष ने दुल्हा सहित कई बारातियों के साथ मारपीट करते हुए छिनतई भी और वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया.

बुधवार की रात को बेचन यादव के यहां बारात आयी थी. कहीं पर पार्किंग स्थल के आभाव में बारातियों ने सड़क पर ही वाहनों को खड़ा कर दिया था. थाने में दिये आवेदन में बारात पक्ष के ग्रामीणों के अनुसार गांव का ही पवन मंडल उसी रास्ते से आ रहा था. रास्ता जाम देख कर उसने बारातियों को रास्ते से वाहन हटाने को कहा. लेकिन किसी भी वाहन पर चालक नहीं था इस कारण वाहनों को हटाने में विलंब हो गया.

यह देख पवन मंडल गाली गलौज करने लगे. जब बारात पक्ष के लोगों ने विरोध किया तो आरोप है कि पवन ने अपने सहयोगियों को मौके पर बुला कर बरातियों के साथ मरपीट, छिनतई और वाहनों में तोड़ फोड़ किया. इस्माइलपुर थानाध्यक्ष प्रेम कुमार ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गयी है.

Whatsapp group Join