थाना क्षेत्र के पचगछिया गांव में टुन्नी प्रसाद सिंह के पुत्र ऋषि कुमार 22 वर्ष की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई है। युवक का शव पुलिस ने आदर्श मध्य विद्यालय के पीछे मैदान से बरामद किया है। बुधवार की सुबह जब स्थानीय लोगों ने युवक के शव को देखा तो यह खबर आग की तरह फैल गई।

शव को देखने के लिए आसपास के गांव के लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना गोपालपुर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा तैयार कर शव को अपने कब्जे में लिया। युवक की मौत कोई जहरीला पदार्थ खाने या खिला देने से होने की बात सामने आ रही है। युवक के मुंह से झाग निकला था। घटना को लेकर पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की।

परिजनों ने बताया कि मंगलवार की शाम को ऋषि मोहर्रम का मेला देखने निकला था। देर रात तक जब वह घर नहीं आया तो वे लोग खोजबीन किए, लेकिन वह नहीं मिला। बुधवार अहले सुबह 4 बजे गांव के बगल के लोगों ने जानकारी दी कि एक युवक का शव आदर्श मध्य विद्यालय धरहरा के पीछे मैदान में पड़ा है। पहुंचने पर देखा कि वह ऋषि था। पुलिस ने इस मामले में यूडी केस दर्ज किया है।

Whatsapp group Join

बीए पार्ट टू का छात्र था ऋषि कुमार

युवक ऋषि कुमार बीए पार्ट टू का छात्र था। नारायणपुर जेपी कॉलेज में पढ़ता था। टुन्नी प्रसाद के दो पुत्रों में यह छोटा था और माता-पिता का आज्ञाकारी था। बेटे की मौत की खबर सुनते ही उसकी टुन्नी सिंह बेसुध थे, वहीं उनकी मां विद्या देवी बार-बार बेहोश हो रही थी।