नवगछिया – तेतरी में ग्रामीणों द्वारा दबोचे गए दोनों अपराधियों में से एक अपराधी मधेपुरा के पुरैनी थाना क्षेत्र रसूल टोला चंदा निवासी फतेह आलम को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है जबकि दूसरे अपराधी भगालपुर के इशाकचक निवासी मो हेरू का पुलिस अभिरक्षा में भगालपुर मायागंज में इलाजरत होने के कारण न्यायिक हिरासत में नहीं भेजा जा सका. हालांकि देर रात हेरू को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी थी. उसे नवगछिया थाने में रखा गया है.

गुरूवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा. देर रात कई वरीय पुलिस पदाधिकारियों ने मो हेरू से सघन पूछ ताछ की है. बताया जा रहा है कि पूछ ताछ में हेरू ने कई राज का खुलासा पुलिस के समक्ष किया है. मालूम हो कि मामले में नवगछिया थाना और रंगरा थाना में अलग अलग प्राथमिकी दर्ज की गयी है जिसमें दोनों आरोपियों को नामजद किया गया है.

मालूम हो कि रंगरा थाने के मुरली चौक एनएच 31 पर एक सब्जी व्यवसायी से लूट की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधियों को तेतरी के ग्रामीणों ने धर दबोचा था. रंगरा थाने में बेगुसराय जिले के तेघड़ा निवासी गणेश यादव ने मामले की प्राथमिकी रंगरा थाने में दर्ज करायी है तो दूसरी तरह पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थापित सामान्य शाखा प्रभारी तेतरी निवासी रामानंद राय में मामले की प्रथमिकी नवगछिया थाने में दर्ज करायी है

Whatsapp group Join