विक्रमशिला सेतु से रंगरा तक शनिवार को भीषण जाम लगा रहा। सेतु पर जान की हालत भयानक थी तो दूसरी तरफ नवगछिया रंगरा क्षेत्र में पड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग का भी बुरा हाल था। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक सवारों को भी निकलना मुश्किल था। जाम में कटिहार की ओर से आ रहे तीन एंबुलेंस भी पूरी तरह से फंस गई थी। तीनों के चालकों ने बताया कि एंबुलेंस पर सवार रोगियों की हालत गंभीर है इन्हें जल्द से जल्द भागलपुर पहुंचाना है।

इसके अलावा नवगछिया अनुमंडल स्तर के कई पदाधिकारी भी जाम में फंसे रहे। कुछ पदाधिकारियों ने भयावह जाम को देखकर अपनी यात्रा को स्थगित कर दिया। शनिवार को विक्रमशिला सेतु पथ और नवगछिया क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगने वाले जाम का एकमात्र कारण बाईपास पर हुआ सड़क हादसा बताया जा रहा था।

विक्रमशिला सेतु पर, जाह्नवी चौक पर, जगतपुर चौक, खगड़ा गांव के पास होमगार्ड जवानों की तैनाती थी जो कि जाम को हटाने का असफल प्रयास कर रहे थे तो दूसरी तरफ मकनपुर चौक पर पुलिस पिकेट पर प्रतिनियुक्त जवानों द्वारा जाम को हटाने का प्रयास किया जा रहा था। बाइक सवारों को रंगरा से भागलपुर जाने में 3 घंटे से भी अधिक का समय लगा। जाम को लेकर नवगछिया के लोगों में रोष देखा जा रहा है।

Whatsapp group Join