नवगछिया : विक्रमशिला पुल के पाया नवर 15 एवं 16 के बीच मे शुक्रवार की सुबह परबत्ता पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया. शव की पहचान जमुई जिले के मणीअड्डा निवासी शिक्षक निरंजन चौधरी 40 वर्ष पिता मोहन चौधरी के रूप में की गई. मृतक की मौत संदिग्ध बनी है. मृतक के शरीर पर कहीं भी कोई जख्म के निशान नहीं थे. पुलिस ने बताया कि गुरुवार की देर रात पुल पर एक लावारिस हालत में मोटरसाइकिल बरामद की गई थी. उक्त मोटरसाइकिल मृतक युवक के ही है. घटना के संदर्भ में पुलिस का कहना है कि शिक्षक की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है. पुल पर युवक का मोटरसाइकिल टकराया ओर वह पुल से नीचे गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

परिजनों ने कहा कि गुरुवार की सुबह आठ बजे समय बाइक जमुई से भागलपुर जीरो माईल के लिए निकला था. भागलपुर जीरो माईल में उनका ससुराल है. वह घर से वही के लिए निकला था. वह नवगछिया की ओर कैसे पहुचा इसकी जानकारी हमे नहीं है. परिजनों ने कहा कि मृतक को भूलने की बीमारी थी. परबत्ता पुलिस ने कहा कि गुरुवार की देर रात एक लावारिस मोटरसाइकिल विक्रमशिला पुल पर जहान्वी चौक टीओपी पुलिस ने पाया नवर 15 एवं 16 के बीच मे बरामद किया था.

सुबह में जब पुल के निचे बासा बनाकर रह रहे लोगो ने पुल के नीचे एक अज्ञात व्यक्ति का शव को देखा तो उन लोगो ने इसकी सूचना परबत्ता पुलिस को दी. सूचना मिलने पर परबत्ता पुलिस मौके पर पहुच कर छानबीन में जुट गई. इस दौरान पुलिस ने शव की तलाशी ली तो उसके पास से एक मोबाइल फोन एवं आठ रुपये नगद बरामद हुई. पुलिस ने शव के पास से बरामद मोबाइल से फोन कर शव की शिनाख्त में जुटा गई.

Whatsapp group Join

मोबाइल से संपर्क स्थापित कर पुलिस ने शव की शिनाख्त की एवं परिजनों को घटना सूचना दी. सूचना मिलने पर परिजन परबत्ता पहुचें जहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया. परबत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने कहा कि घटना के संदर्भ में मृतक की पत्नी ज्योति देवी के बयान पर मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई है. युवक को मौत सड़क दुर्घटना में हुई है.