तीन बीघे जमीन को लेकर चल रहे विवाद में एक किसान की हत्या कर दी गई। अपराधियों ने पहले किसान को लाठी-डंडे से जमकर पीटा और फिर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। बदमाशों ने किसान को सिर और सीने में गोली मारी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के गंगा दियारा में शुक्रवार दोपहर की है। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी गंगा नदी के उस पार भाग गए। मृतक किसान की पहचान थाना क्षेत्र के कमलाकुंड निवासी स्व. बच्ची यादव के पुत्र अजय यादव (40 वर्ष) के रूप में हुई है।

घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और किसान के शव को देख बदहवास हो गए। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। कुछ देर बाद इस्माइलपुर थानाध्यक्ष प्रेम साह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भिजवाया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस शव परिजनों को सौंप दिया। मामले को लेकर किसान के बड़े भाई चंद्रकिशोर यादव ने गांव के ही विकास यादव, बीजो यादव, संजू यादव, फूलो यादव, मुकेश यादव पर अजय की हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जमीन विवाद में किसान की हत्या की गई। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मृतक किसान अजय यादव के बड़े भाई चंद्रकिशोर यादव ने बताया कि गंगा नदी के कटाव में उनकी तीन बीघा जमीन कट गई थी। पिछले साल जमीन नदी से बाहर आई है। जिस पर हमने मक्के की खेती की। इस जमीन को आरोपी हड़पना चाहते हैं। आरोपियों का कहना है कि यह जमीन उनकी है। इसे लेकर पहले भी कई बार उनसे विवाद हुआ था। शुक्रवार को मेरा भाई अजय यादव खेत पर था। तभी आरोपी वहां पहुंचे और पहले लाठी-डंडे से अजय को बेरहमी से पीटा फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। सूचना पर जब तक हम वहां पहुंचे भाई ने दम तोड़ दिया था।

Whatsapp group Join

हत्या के बाद गांव में तनाव

किसान अजय यादव की हत्या के बाद कमलाकुंड गांव में तनाव है। ग्रामीण किसी अनहोनी की आशंका से डरे हुए हैं। वहीं मृतक के परिजन गहरे सदमे में है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। मृतक किसान की पत्नी बौनी देवी पति के हत्या की खबर सुनकर बेसुध हो गई। वहीं मृतक के पुत्र दीपक कुमार यादव, रवि कुमार यादव, सरोज कुमार यादव व पुत्री डेजी कुमारी का भी रो रो कर बुरा हाल था। परिजनों ने अजय खेती किसानी करके ही वह अपने परिवार का भरण पोषण करता था। वह चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था।

कमलाकुंड के रहने वाले थे किसान, भाई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज

को सौंप दिया। मामले को लेकर किसान के बड़े भाई चंद्रकिशोर यादव ने गांव के ही विकास यादव, बीजो यादव, संजू यादव, फूलो यादव, मुकेश यादव पर अजय की हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जमीन विवाद में किसान की हत्या की गई। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। मृतक किसान अजय यादव के बड़े भाई चंद्रकिशोर यादव ने बताया कि गंगा नदी के कटाव में उनकी तीन बीघा जमीन कट गई थी। पिछले साल जमीन नदी से बाहर आई है। जिस पर हमने मक्के की खेती की। इस जमीन को आरोपी हड़पना चाहते हैं। आरोपियों का कहना है कि यह जमीन उनकी है। इसे लेकर पहले भी कई बार उनसे विवाद हुआ था। शुक्रवार को मेरा भाई अजय यादव खेत पर था। तभी आरोपी वहां पहुंचे और पहले लाठी-डंडे से अजय को बेरहमी से पीटा फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। सूचना पर जब तक हम वहां पहुंचे भाई ने दम तोड़ दिया था।