लॉक डॉन के उल्लंघन 41 टेम्पो व चार ई रिक्शा जब्त, पांच प्राथमिकी दर्ज, कुल 50 वाहन चालक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज

नवगछिया : कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर बिहार सरकार द्वारा पूरे राज्य के सभी जिलों में लगाए गए लॉकडॉन की कार्रवाई का उल्लंघन करने वालों पर नवगछिया पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई. नवगछिया एसपी निधि रानी के निर्देश पर पुलिस जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में इस कार्रवाई के तहत लॉ डॉन उल्लंघन करने के मामले में पांच प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस कार्रवाई में पुलिस जिले में कुल 41 टेंपो एवं चार ई रिक्शा को जप्त किया गया है. जिसमे 41 टेम्पो चालक एवं चार ई रिक्शा चालक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

नवगछिया एसपी निधि रानी ने बताया कि पुलिस जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र में लॉक डॉन का उल्लंघन करने के मामले में 16 टेंपो को जब्त किया गया है. जबकि दो ई रिक्शा को जप्त किया गया. जिसमे सभी जब्त किए वाहन चालकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है खरीक थाना क्षेत्र में 11 टेंपो को जब्त किया गया है. जबकि एक रिक्शा को जब्त किया गया है सभी जब्त किए गए वाहन चालकों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Whatsapp group Join

बिहपुर थाना क्षेत्र में पांच टेंपो को जब्त किया गया है. जब्त किए गए वाहन चालकों के विरुद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. भवानीपुर ओपी थाना क्षेत्र में आठ टेंपो को जब्त किया गया है. जबकि एक ईरिक्शा को जब्त किया गया है. जब्त वाहन चालकों के विरुद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

गोपालपुर थाना क्षेत्र में एक टेंपो को जब्त किया गया है. इस संदर्भ में गोपालपुर थाना में मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई है. नवगछिया एसपी निधि रानी ने कहा कि आगे भी अगर लॉक डाउन का अनुपालन नहीं किया जाएगा तो पुलिस प्रशासन अस्तर से अग्रसर कार्रवाई की जाएगी.