नवगछिया : नवगछिया रेलवे स्टेशन के पूर्वी समपार फाटक पर जर्जर सड़क का निरीक्षण मंगलवार को एसडीओ मुकेश कुमार के नेतृत्व में एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती, बिहपुर सहायक मंडल के इंजीनियर, नवगछिया स्टेशन अधीक्षक नंदकिशोर तिवारी, आरपीएफ प्रभारी पी दूबे एवं जीआरपी प्रभारी शत्रुघन प्रसाद ने किया. इससे पूर्व नवगछिया अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई. एसडीओ ने कहा कि रेलवे की सड़क जर्जर है. सड़क जर्जर होने के कारण समपार फाटक के दोनों तरफ जाम की स्थिति उत्पन्न होती है.

सड़क के जर्जर होने के कारण समपार फाटक पर वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त होते हैं. इस संबंध में बिहपुर सहायक मंडल इंजीनियर ने बताया कि सड़क की मरम्मत करा दी जाएगी. बैठक के दौरान यह मामला भी आया कि नवगछिया रेलवे रेक पॉइंट से सीमेंट, गेहूं, नमक इत्यादि प्रत्येक दिन ट्रेक्टर से ढुलाई होती है. यिन समानो को ट्रेक्टर पर ओवरलोड कर लिया जाता है.

जिस कारण समपार फाटक के पास सड़क क्षतिग्रस्त हो जाती है. इस संबंध में एसडीओ ने नवगछिया आरपीएफ प्रभारी एवं नवगछिया थाना अध्यक्ष को ओवरलोड ट्रैक्टर पर रोक लगाने का निर्देश दिया साथ ही जाम पर नियंत्रण बनाने का भी निर्देश दिया. एसडीओ ने आरपीएफ एवं जीआरपी को रेलवे रेक पॉइंट पर विशेष चौकसी वर्तनी का भी निर्देश दिया बैठक के दौरान एसडीओ ने बिहपुर सहायक मंडल के इंजीनियर को समपार फाटक के पास पर फाइबर रेंफ़ोर्सेडी प्लास्टिक रोड डिवाइडर लगाने का निर्देश दिया है.

Whatsapp group Join