नवगछिया : हाटे बजारे अप एक्सप्रेस के एस 5 बोगी में सभी यात्री उस समय आश्चर्यचकित रह गए जब हल्के फुल्के विवाद में ही मानसी स्कॉट के एक सिपाही ने गोली चला दी. हालांकि उसी सिपाही के स्कर्ट में शामिल अन्य सिपाहियों ने नशे में धुत गोली चलाने वाले सिपाही दयानिधि को नियंत्रित किया और इसकी जानकारी नवगछिया जीआरपी थाने को दी. बागी में कुछ यात्रियों ने भी सर्वप्रथम इस मामले की सूचना रेल के वरीय पुलिस पदाधिकारियों को दी.

– मानसी स्कॉट पार्टी के पुलिस जवान ने यात्री पर

– नवगछिया जीआरपी पुलिस ने एस्कॉर्ट पार्टी के जवान सिपाही दयानिधि को किया गिरफ्तार

– रेल एसपी ने सिपाही को किया निलंबित, मानसी स्कॉट पार्टी में शामिल सिपाही ने दर्ज कराई मामले की प्राथमिकी

– नशे में पूरी तरह से दूध तथा सिपाही दयानिधि

नवगछिया राजकीय रेल थाना के थानाध्यक्ष शत्रुघ्न प्रसाद ने दल बल के साथ पहुंचकर काढ़ागोला स्टेशन से गोली चलाने वाले सिपाही दयानिधि को गिरफ्तार किया और कटिहार के रेल एसपी के समक्ष प्रस्तुत किया. जानकारी मिली है कि रेल एसपी ने तत्काल प्रभाव से सिपाही दयानिधि को निलंबित कर दिया है और मानसी स्कॉट पार्टी में शामिल सिपाही सुनील दास के बयान पर मामले की प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया है.

Whatsapp group Join

जानकारी मिली है कि स्कॉर्ट पार्टी और पार्टी की ड्यूटी शुरू होने के कुछ देर बाद ही सिपाही दयानिधि ने कहीं से एक पौवा दारू का इंतजाम कर पी गया. इसके बाद वह बोगी पर चलने के बाद कई यात्रियों के साथ बदसलूकी और अभद्र व्यवहार किया. जब ट्रेन नवगछिया के पास पहुंची तो एक यात्री ने उक्त सिपाही के उपद्रव से परेशान होकर उसका विरोध कर दिया इसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और सिपाही ने गोली चला दी.

नवगछिया राजकीय रेल थाना के थानाध्यक्ष शत्रुघ्न प्रसाद ने बताया कि सिपाही का मेडिकल जांच करवा कर दे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा और मामले की प्राथमिकी भी नवगछिया राजकीय रेल थाने में दर्ज कर ली गई है.