नवगछिया : नवगछिया नगर पंचायत के वार्ड नंबर 12 और 13 में पिछले एक माह से जल जमाव लोगों के लिये परेशानियों का सबब बना हुआ है. इसी मुद्दे पर स्थानीय लोग आक्रोशित होकर नगर पंचायत कार्यालय पहुंच गए. स्थानीय लोगों ने नगर पंचायत कार्यालय में लिखित आवेदन देकर समस्या का तुरंत समाधान करने अन्यथा आंदोलन की चेतावनी दी है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले एक माह से नाले का पानी सड़क पर आ गया है. लंबे समय से जल जमाव रहने के कारण मुहल्ले में बीमारी फैलने लगी है. लोग डेंगू जैसी बीमारी से ग्रसित हो रहे हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि उनलोगों की समस्या सुनने वाला कोई नहीं है. पांच वर्षों से हर मानसून में उनलोगों को नाले के पानी के बीच रहना पड़ रहा है.

स्थानीय लोगों भोला कुमार, गजेंद्र प्रसाद साह, मनीष कुमार, दीपक कुमार, अभिषेक मुस्कान, मो सिकंदर, टिंकू मेहता, राजू कुमार, संदीप राम आदि ने कहा है कि अगर समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वे लोग आंदोलन करेंगे और प्रथम चरण में धरना प्रदर्शन किया जाएगा. स्थानीय लोगों के आवेदन पर नगर पंचायत कार्यालय लिपिक आलोक कुमार ने मामला पदाधिकारियों के संज्ञान में दे देने की बात कही है.

Whatsapp group Join